नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक बार फिर से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. कभी वह अपने नए प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी अपने कभी लुक्स के कारण. रवीना के अंदाज को देखकर इन दिनों यही लगने लगा है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. रवीना का नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवीना की अदाओं ने किया हैरान


कुछ देर पहले ही रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट में लेडी बॉस के लुक में देखा जा रहा है.



एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए ब्रालेट टॉप, ब्लेजर और ट्राउजर पहने हुए देखा जा रहा है. इस आउटफिट के साथ रवीना ने ब्लैक हाई हील्स कैरी की है. उन्होंने अपने इस गॉर्जियस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं रवीना टंडन


रवीना ने अपने इस लुक को सटल, डार्क रेड लिप्स और स्मोकी आईज मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं और हेयर स्टाइल के लिए बालों को ओपन रखा है. रवीना के इस लुक में इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. यहां रवीना बेहद खूबसूरत और  फिट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी रवीना


दूसरी और रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उनके पास कई फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही रवीना घुड़चढ़ी टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आएंगी. इसके बाद उन्हें मल्टी स्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध ने किया सवि के परिवार को किडनैप, ईशान करेगा सवि की मदद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.