Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध ने किया सवि के परिवार को किडनैप, ईशान करेगा मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समृद्ध, सवि के परिवार के सदस्यों को एक-एक करके किडनैप कर लेगा. वहीं, ईशान हरिणी को किडनैप होते हुए देखेगा, लेकिन वह चाहते हुए भी कुछ कर नहीं पाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 07:01 PM IST
    • सवि का परिवार हो जाएगा किडनैप
    • सवि की मदद के लिए आएगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध ने किया सवि के परिवार को किडनैप, ईशान करेगा मदद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान के हाथों से सवि को सम्मान करवाया जाता है. ईशान के आने से सवि का पूरा परिवार और शांतनु-ईशा खुश हो जाते हैं, लेकिन ईशान फोन पर रीवा से बात करते हुए समारोह में पहुंचने पर पछताता है. सवि उसकी बातें सुनकर गुस्सा हो जाती है. दूसरी ओर अक्का साहिब भी ईशान के रामटेक जाने से नाराज हो जाती है और तुरंत वापस घर आने के लिए कहती है.

सवि संग डांस करेगा ईशान

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हरिणी और वीनू, ईशान को सवि के साथ डांस करने के लिए चैलेंज करते हैं. ईशान भी उनकी बातों में आकर सवि के नाचना शुरू कर देता है. वहीं, सवि अपने डांस से हर किसी को इम्प्रेस कर रही होती है. ऐसे में ईशान भी उसे टक्कर देते हुए ताल से ताल मिलाकर डांस करने लगता है. दोनों का ही डांस इस समारोह में मौजूद सभी लोगों को पसंद आता है और सभी ईशान और सवि की काफी तारीफें करते हैं.

समृद्ध करेगा सवि के परिवार को किडनैप

दूसरी ओर समृद्ध के दवाई वाले जूस को पीकर सवि के परिवार के सभी सदस्य एक-एक करके बेहोश होने लगते हैं और समृद्ध उन्हें किडनैप करता जाता है. वहीं, जब समृद्ध हरिणी को ट्रक में ले जाकर किडनैप करने की कोशिश करता है तो ईशान उसे देख लेता है. हरिणी जोर-जोर से चिल्लाकर मदद मांगती है. ईशान जब तक उसकी मदद करने के लिए जाता है, तब तक गुंडे ट्रक चला देते हैं और उसे लेकर चले जाते हैं.

सवि की मदद करेगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि ईशान तुरंत उस ट्रक के नंबर की फोटो क्लिक कर लेता है. इसके बाद वह तुरंत सवि के पास उसे सारी बात बताता है. सवि ईशान को वहां से जाने के लिए कहेगी, लेकिन ईशान कहेगा कि वो इन हालातों में उसे अकेला छोड़कर कहीं नहीं जाएगा और उसके साथ उन लोगों को ढूंढेगा.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन फिर मारेंगे घर पर 'छापा', इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान होते ही खुशी से झूम उठे फैंस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़