नई दिल्ली: Richa Chadha latest post: ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. ऋचा चड्ढा अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में हैं और पति अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे को वेलकम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इस बीच ऋचा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि बताया वह कली के खिलने का इंतजार कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों को एन्जॉय कर रहीं हैं ऋचा


एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'बेचैनी अकेलेपन की है, लेकिन ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं अकेली नहीं हूं. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मेरे पास लागातार एक हलचल होती है, अचानक लात, किसी के सुनने का एहसास, एक कली के खिलने का इंतजार करते हुए याद दिलाने वाली चीजें हैं. आजा यार.'



सेलेब्स ने दिए अपने रिएक्शन


'हीरामंडी' एक्ट्रेस के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिए हैं जिसमें ताहिरा कश्यप और सबा पटौदी जैसे लोग शामिल हैं. ताहिरा ने कमेंट सेक्शन में आजा यार लिखा तो वहीं सबा ने दिल वाले इमोजी शेयर किया है. एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने भी उनकी पोस्ट पर प्यार लुटाया है. 


ऋचा चड्ढा का वर्कफ्रंट 


ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार संजय लील भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था. सीरीज में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने एक फिल्म साइन कर ली है और वो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसकी कहानी अमितोष नागपाल ने लिखी है. हालांकि, इसकी ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है.


ये भी पढ़ें-  Emraan hashmi को अमीषा पटेल ने क्यों किया था फिल्म से बाहर? सालों बाद हुआ खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप