Emraan hashmi को अमीषा पटेल ने क्यों किया था फिल्म से बाहर? सालों बाद हुआ खुलासा

Emraan hashmi on Ameesha Patel: इमरान हाशमी 'टाइगर 3' मे निभाए किरदार के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर के शानदार कमबैक की हर तरफ चर्चा हो रही है. मगर क्या आप जानते किसी जमाने में अमीषा पटेल ने उन्हें फिल्म से निकलवा दिया था. जाने क्या है पूरा किस्सा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2024, 04:23 PM IST
    • इमरान हाशमी को किया गया था फिल्म से बाहर
    • अमीषा पटेल ने किया था साथ काम करने से इंकार
Emraan hashmi को अमीषा पटेल ने क्यों किया था फिल्म से बाहर? सालों बाद हुआ खुलासा

नई दिल्ली: Emraan hashmi on Ameesha Patel: इमरान हाशमी इन दिनों लाइमलाइट में चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें फिल्म सेट से बाहर कर दिया गया था. अब उन्हें अमीषा पटेल से जुड़ा हैरान करने वाले किस्से के बारे में बताया है कि कैसे एक्ट्रेस ने उन्हें फिल्म से बाहर निकलवा दिया था. आपको बता दें कि इमरान हाशमी विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से डेब्यू किया था. मगर एक्टर इस फिल्म से नहीं बल्कि महेश भट्ट की फिल्म 'ये जिंदगी का सफर' से डेब्यू करने वाले थे. मगर अमीषा पटेल के कारण ऐसा हो नहीं सका. 

फिल्म से बाहर निकाल दिए गए थे इमरान

इमरान हाशमी इस वक्त अपनी सीरीज 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में हैं, जिसके पहले सीजन का दूसरा पार्ट हाल ही ओटीटी पर रिलीज किया गया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि उनकी पहली फिल्म 2003 में 'फुटपाथ' नहीं बल्कि 'ये जिंदगी का सफर' होती लेकिन फिल्म की हीरोइन अमीषा पटेल ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था. साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि फिल्म से निकाले जाने के बाद उन्होंने क्या किया था.

'मैं काफी नर्वस हो गया'

इंटरव्यू में इमरान ने कहा, 'मेरी पहली फिल्म 'ये जिंदगी का सफर' थी जिसमें गोविंदा लीड रोल में थे. उस समय मैं रोशन तनेजा के स्कूल में एक्टिंग कोर्स कर रहा था. इस दौरान महेश भट्ट ने मुझे कॉल किया और कहा कि गोविंदा अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं थीं. क्या तुम इस फिल्म में काम करोगे? मैंने रोशन तनेजा से बात की है. फिल्म मिलने के बाद वो काफी नर्वस गए थे. आगे उन्होंने बताया कि कैसे महेश भट्ट ने उन्हें काफी मोटीवेट किया था. 

'अमीषा को लगा मैं तैयार नहीं हूं'

इमरान आगे बोले, 'मैं मेंटली एक दूसरी फिल्म के लिए तैयारी कर रहा था जो कि छह महीने बाद फ्लोर पर जा रही थी. मैंने भट्ट साहब को कहा कि मैं रेडी नहीं हूं. मैं तैयार नहीं था, उधर फिल्म की हीरोइन अमीषा को भी लगा कि मैं हीरो के तौर पर कच्चा हूं.' इमरान ने इंटरव्यू में बताया कि अमीषा को लगता था कि मैं फिल्म में ठीक से काम नहीं कर पाऊं. अमीषा फिल्म के लिए अनुभवी एक्टर चाहती थीं और इमरान बिलकुल नए थे. ऐसे में अमीषा ने महेश भट्ट से कहा, मुझे नहीं लगता कि इमरान फिल्म के लिए सही हैं। मैं उनकी ये बात सुनकर बहुत गुस्से में आ गया। मैंने भट्ट साहब से कहा कि मुझे एक चांस दे दीजिए लेकिन बात नहीं बनी.'

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंची Taapsee Pannu? परिवार और मेहमानों से जुड़ा कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़