नई दिल्ली Raid 2: अजय देवगन स्टारर फिल्म रेड 2 में रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में होगी. यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विलेन का किरदार 
अजय देवगन स्टारर फिल्म 'रेड 2' में एक्टर रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, 'रेड 2' में रितेश देशमुख नेगेटिव किरदार में होंगे.


मुंबई, दिल्ली और राजस्थान में होगी शूटिंग
रितेश देशमुख पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के खिलाफ होंगे. फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हुई और इसे मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा.


15 नंवबर को होगी रिलीज 
'रेड 2' का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है. यह फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है और पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन है. यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: सरकारी नौकरी छोड़ अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक, शूटिंग में लगी चोट ने ले ली जान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.