रीवा अरोड़ा की मां निशा ने बेटी की उम्र को लेकर दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

Riva Arora: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा का वीडियो वायरल हो हुआ था. अब रीवा अरोड़ा की मां निशा अरोड़ा का रिएक्शन आया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 03:21 PM IST
  • रीवा अरोड़ा की उम्र पर मां का रिएक्शन
  • निशा ने दिया ट्रोल्स को दिया जवाब
रीवा अरोड़ा की मां निशा ने बेटी की उम्र को लेकर दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

नई दिल्ली: Riva Arora: पिछले कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रीवा अरोड़ा को ट्रोल किया गया था. दरअसल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था. वायरल वीडियो में रीवा करण कुंद्रा के संग रोमांस करती हुई नजर आ रही थी. इसके अलावा सोशल मीडिया पर मीका सिंह भी उनक डांस वीडियो वायरल हुआ था. इन वीडियो को देख लोगों ने करण कुंद्रा और मीका सिंह को ट्रोल किया था. 

इसी के साथ रीवा की मां पर भी आरोप लगाएं थे कि 12 साल की बच्ची अपने से पिता की उम्र के लोगों के साथ रोमांस कर रही है. लड़की के पेरेंट्स को ध्यान देना चाहिए. वहीं अब इस मामले में रीवा की मां निशा का रिएक्शन आया है. उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

रीवा अरोड़ा ने शेयर किया मां का पोस्ट 
रीवा अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में उन्होंने बेटी की उम्र को लेकर फुल स्टॉप लगाया है. उन्होंने लिखा- मैं अभी तक शांत थी, लेकिन अब नहीं. मेरी बेटी की उम्र को लेकर सभी आरोप गलत है. सोशल मीडिया ने साबित किया है कि झूठी खबरे आग की तरह फैलती है. यह देखना काफी दुखी है. सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की खबर डालने से पहले एक बार जरूर चेक करना चाहिए. मेरी बेटी एक्टर है वह कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 

रीवा अरोड़ा की मां ने दिया रिएक्शन 
रीवा अरोड़ा की मां निशा अरोड़ा ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा- बहुत दुख होता है कि जब कोई पॉपुलर पब्लिकेशन गलत जानकारी बिना किसी जांच के फैला देते हैं. मेरी बेटी अभी 10वीं क्लास में है. वह पिछले 13 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में दिखा सुहाना खान और नीसा देवगन का बोल्ड अवतार, ट्रेडिशनल आउटफिट में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़