रोहित शेट्टी की रील एंड रियल लाइफ हीरो है ये एक्ट्रेस, Singham Again आएंगी नजर

Rohit Shetty: रोहित शेट्टी की पॉपुलर फ्रेंचाइजी 'सिंघम अगेन' चर्चा में बनी हुई है. फैंस इस मल्टीस्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक पोस्ट करके रोहित ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 20, 2024, 12:16 PM IST
  • रोहित शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट
  • दीपिका पादुकोण का दिखा नया लुक
रोहित शेट्टी की रील एंड रियल लाइफ हीरो है ये एक्ट्रेस, Singham Again आएंगी नजर

नई दिल्ली: Rohit Shetty: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म 'सिंघम अगेन' लाइम लाइट में हैं. फिल्म की शूटिंग जोरशोर से चल रही हैं. फैंस को मल्टीस्टारर फिल्म का काफी समय से इंतजार हैं. रोहित ने कुछ समय पहले फिल्म के सारे किरदारों से दर्शकों को इंट्रोड्यूस करवाया था, जिसके बाद से दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

'सिंघम अगेन' से दीपिका पादुकोण का लुक रिवील

फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए रोहित ने एक बार फिर दीपिका पादुकोण का खूंखार लुक शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस का दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही है. रोहित शेट्टी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'ये मेरी हीरो है. रील और रियल लाइफ में भी लेडी सिंघम...' 

लोगों ने किए जमकर कमेंट 

सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी का ये धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक मां यूनिफॉर्म पहनकर देश की सेवा कर रही है. तो एक यूजर ने लिखा कि 'लेडी सिंघम फायर है. मजा आ गया बाबू भैया...' बता दें कि साल 2022 में रोहित ने बता दिया था कि दीपिका पादुकोण ही 'सिंघम अगेन' में लेडी सिंघम बनेंगी. 

जोरों पर चल रहा फिल्म का काम

इन दिनों मुंबई में ही 'सिंघम 3' की शूटिंग की जा रही है. मुंबई में फिल्म का सेट तैयार किया गया है.  रोहित की इस मल्टीस्टारर फिल्म में दीपिका के साथ अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे कलाकार धमाल मचाते हुए दिखने वाले हैं. खबरें हैं कि ये मूवी इसी साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़