KKK 14 Promo: रोहित शेट्टी करेंगे कंटेस्टेंट्स की बोलती बंद, दिखाई खतरनाक स्टंट की झलक

khatron ke khiladi 14: रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का प्रोमो वीडियो सामने आया है. वीडियो में खतरनका स्टंट देखने को मिल रहे हैं. यह सीजन आने वाले सीजन से खतरनाक हो सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 07:32 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रोमो वीडियो आया सामने
  • खतरनाक स्टंट से कंटेस्टेंट्स की बोलती हुई बंद
KKK 14 Promo: रोहित शेट्टी करेंगे कंटेस्टेंट्स की बोलती बंद, दिखाई खतरनाक स्टंट की झलक

नई दिल्ली: रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का पहला प्रोमो वीडिया सामने आया है. रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में डायरेक्टर बताते हैं कि कैसे सभी खिलाड़ी यूरोप में हॉलिडे के मूड में आए थे, कोई शॉपिंग जा रहा था तो कोई नेचर का मजा ले रहा था, कोई घूमने निकल गया. लेकिन अब उस चीज की बारी है जिसके लिए इन सभी खिलाड़ियों को रोमानिया लाया गया है. 

सीजन होगा खतरनाक 

प्रोमो वीडियो में साफ दिखाया गया है कि यह सीजन पिछले सभी सीजन से काफी खतरनाक होने वाला है. सभी खिलाड़ियों ने एक से बढ़कर एक जानलेवा स्टंट करवाएं जाएंगे. बता दें कि टेलीकास्ट होने से पहले ही ये सीजन चर्चा में बना हुआ है. दरअसल सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों को चोटिल होने की खबरें आई है. उनकी फोटोज ने नए सीजन की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है. 

खतरनाक स्टंट 
प्रोमो वीडियो में देखने को मिला है कि एक्टर शालीन भनोट हेलिकॉप्टर से लटके हुए दिख रहे हैं. वहीं कोई अन्य कंटेस्टेंट बीच ट्रेक से गाड़ी में कुदता हुआ दिख रहा है. ऐसे में साफ पता चलता है कि आने वाला सीजन बेहद खतरनाक होगा. प्रोमो वीडियो सामने आने के बाद शो को लेकर लोगों के बीच उत्साह बढ़ गया है. 

ये स्टार आएंगे नजर 
खतरों के खिलाड़ी 14 शो में निमरित कौर अहलूवालिया, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आसिम रियाज, करण वीर मेहरा, कृष्ण श्रॉफ समेत, सुमोना कई स्टार्स नजर आएंगे. यह सभी स्टार्स शो में खतरनाक स्टंट से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे.  

ये भी पढ़ें- YRKKH 1 July Spoiler: दादी-सा की हरकत से टूटेगा अभिरा का दिल, अरमान देगा मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़