नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस विवादित रियलिटी शो को जीतने के बाद से ही अभिनेत्री किसी न किसी कारण लाइमलाइट में हैं. दर्शक उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं रुबीना 



रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. इन दिनों वह पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 


रुबीना ने शेयर की बोल्ड फोटोज 



अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. साथ ही वह इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आ रही हैं. 



ये भी पढ़ें- जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं मौनी रॉय, भाई ने शादी को लेकर किए कई खुलासे


 रेड बिकिनी में रुबीना स्टनिंग लग रही हैं


रुबीना (Rubina Dilaik) रेड बिकिनी, सनग्लासेज, स्कार्फ से बालों को बांधे हुए, स्टेटमेंट चोकर नेकपीस पहने नजर आ रही हैं. रुबीना इन तस्वीरों में नो मेकअप लुक में दिख रही हैं. रेड बिकिनी में रुबीना स्टनिंग लग रही हैं. समंदर किनारे एंजॉय करते हुए रुबीना ने अपनी कई सारे कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं.


ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने शेयर की अपकमिंग वेब सीरीज में अपने किरदार की पहली झलक, फैंस हुए हैरान


इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक लंच डेट जो पहले कभी नहीं हुई.. जानलेवा नजारा और आईलैंड पर बस हम दोनों'. 


एक्ट्रेस ने उड़ाए फैंस के होश 


'संस्कारी बहू' का ये ग्लैमरस अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है. काम की बात करें तो रुबीना (Rubina Dilaik) इन दिनों अपनी पहली फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं अभिनव शुक्ला कुछ ही समय पहले खत्म हुए खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.