जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं मौनी रॉय, भाई ने शादी को लेकर किए कई खुलासे

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो एक्ट्रेस अगले साल यानी 2022 में शादी कर सकती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2021, 01:53 PM IST
  • बिजनेसमैन संग सात फेरे लेंगी मौनी
  • जल्द मौनी रॉय बनने वाली हैं दुल्हन
जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं मौनी रॉय, भाई ने शादी को लेकर किए कई खुलासे

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं. मौनी (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं.   

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मौनी 

अपनी कातिलाना और दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. 

फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आईं एक्ट्रेस

अब एक बार फिर से मौनी रॉय सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार वह अपने किसी फोटोशूट के चलते चर्चा में नहीं हैं, बल्कि एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मौनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं Navjot Singh Sidhu की बेटी, बोल्ड फोटोज से नहीं हटेंगी नजरें

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं मौनी 

अब खबर है कि लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो एक्ट्रेस अगले साल यानी 2022 में शादी कर सकती हैं. दुबई के बिजनेसमैन और अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ वह 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. 

बॉयफ्रेंड से दुबई या इटली में शादी करेंगी एक्ट्रेस 

बता दें कि मौनी की शादी की प्लानिंग का खुलासा उनके कजिन ने किया है. एक्ट्रेस की शादी को लेकर उनके भाई ने कई खुलासे किए हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनके कजिन विद्युत ने बताया कि वह दुबई या इटली में शादी करेंगे. इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त ही मौजूद रहेंगे. भारत लौटने के बाद वह दोस्तों और बाकी लोगों को रिसेप्शन देंगे.  

मंदिरा बेदी के घर पक्की हुई शादी की बात

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो मौनी या फिर वक्त ही बता सकता है और अगर ये खबर सच है तो मौनी के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता-पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की है. 

ये भी पढ़ें- TRP List: इस सप्ताह भी चढ़ा 'अनुपमा' का खुमार, इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी के अलावा वह बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं. जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगे. हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो 'डिस्को बलमा' रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. इसके पहले उन्हें 'बैठे-बैठे' और 'पतली कमरिया' जैसे गानों में देखा गया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़