Siddhant-Navya: मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए नव्या नंदा-सिद्धांत चतुर्वेदी, वीडियो हुआ वायरल

Siddhant-Navya: गली बॉय से लोगों का दिल जीतने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा बी-टाउन के ट्रेंडिंग रूमर्ड कपल हैं. दोनों का नाम काफी समय से एक साथ जोड़ा जा रहा है. अब हाल में ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 5, 2023, 12:30 PM IST
  • नव्या नंदा-सिद्धांत चतुर्वेदी के दिखे साथ
  • दोनों का बीच पक रही प्यार की खिचड़ी!
Siddhant-Navya: मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए नव्या नंदा-सिद्धांत चतुर्वेदी, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Siddhant-Navya: अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बिटिया नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी स्टारकिड से कम नहीं हैं. अक्सर वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बीते काफी समय से नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच डेटिंग की खबरें आ रही हैं. हालांकि, इस पर अब तक दोनों ने कुछ कहा नहीं है, वहीं हाल में दोनों को साथ स्पॉट किया गया.

वीकेशन से लौटे कपल

 अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बिटिया नव्या और एक्टर सिद्धांत एक बार फिर लाइम लाइट में छा गए हैं. दोनों हाल में ही साथ नजर आए. गोवा से लौटते वक्त दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर स्टार कपल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे हैं. सिद्धांत को सफेद टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में देखा जा सकता है.वहीं, नव्या वाइट टॉप और ब्लैक पैंट में दिख रही हैं.

एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं कपल

नव्या और सिद्धांत को कई बार एक साथ कैमरे में पहले भी कैद किया जा चुका है. पिछले साल निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में दोनों को एक साथ कार में जाते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर भी दोनों को एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वहीं फैंस दोनों को भी साथ देखना चाहते हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत ने गली ब्वॉय से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह गहराइयां और बबली बंटी 2 में नजर आए थे. हालांकि एक्टर को अभी एक बड़ी हिट की तलाश है. पिछली बार एक्टर कैटरीना कैफ के साथ फोन बूथ में नजर आए थे. वहीं, नव्या नवेली पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या को होस्ट करती नजर आ चुकी है.

इसे भी पढ़ें:  Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़