नई दिल्ली: Sa Re Ga Ma Pa 2023 Winner: 'सा रे गा मा पा 2023' का 26 नवंबर को एक ग्रैंड फिनाले हुआ. इसी के साथ इस सीजन को विनर भी मिल गया. विनर पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग के अल्बर्ट काबो लेप्चा घोषित किया गया है. पूरे सीज़न में, दर्शकों ने जजों - हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और नीति मोहन को शो में सिंगिंग सेंसेशन को गाइड करते दिखे. वहीं होस्ट आदित्य नारायण ने सभी का जमकर एंटरटेनमेंट भी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल्बर्ट बने विनर



ग्रैंड फिनाले में अल्बर्ट काबो लेप्चा को 'सा रे गा मा पा 2023' का विजेता करार दिया गया.  पूरे सीज़न में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले अल्बर्ट को शो के जजों और दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है. ग्रैंड फिनाले के दौरान अल्बर्ट को ट्रॉफी दी गई. वहीं निष्ठा शर्मा फर्स्ट रनर अप और रनिता बनर्जी सेकंड रनर अप रहीं.


जीत के बाद क्या बोले अल्बर्ट


वहीं सा रे गा मा 2023 के ट्रॉफी जीतने के बाद अल्बर्ट ने कहा कि यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. सच कहूं तो कंप्टीशन काफी मुश्किल था, क्योंकि सीज़न के सभी कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड थे, और मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे उनके साथ मंच शेयर करने का मौका मिला. 


अल्बर्ट मिल रहीं बधाईयां


वहीं जीटीवी ने भी अलबर्ट को जीत की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- बहुत बहुत बधाई अल्बर्ट, आपकी परफॉर्मेंस के हर नोट में जीत की गूंज सुनाई देती है. आपके संगीत ने सभी के दिलों को छू लिया और हम सभी को इंस्पायर किया. आपका टैलेंट और डेडिकेशन मैजिक की तरह थे. हम आपके म्यूजिकल फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं देते हैं.”


ये भी पढ़ें- जानें क्यों Shahrukh Khan के लिए गाना लिखने से जावेद अख्तर को था एतराज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.