20 साल बाद साहिल खान और शरमन जोशी की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस फिल्म में आएंगे नजर

'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' में अपनी कॉमेडी से धमाल मचाने वाले साहिल खान और शरमन जोशी एक बार साथ नजर आएंगे. 20 साल बाद दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2023, 08:03 PM IST
  • शरमन-साहिल खान एक साथ आएंगे नजर
  • दो दशकों के बाद एक फिल्म में करेंगे काम
 20 साल बाद साहिल खान और शरमन जोशी की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस फिल्म में आएंगे नजर

नई दिल्ली: एक्टर शरमन जोशी और साहिल खान अपनी फिल्मों 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' के दो दशक बाद एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. 
उनका नया प्रोजेक्ट शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अबू धाबी में बड़े पैमाने पर शूट की जाने वाली इस फिल्म में चार ट्रैक होंगे जो चार्टबस्टर लिस्ट में टॉप पर पहुंचने और सभी रिकॉर्ड तोड़ने में आगे रहेंगे.

20 साल बाद आएंगे नजर 
शरमन ने कहा, "फिल्म पूरी तरह से तैयार है, मैं बिल्कुल उत्साहित हूं. साहिल और मैंने पहले जो फिल्में कीं, उनमें स्क्रीन पर हमारे बीच की केमिस्ट्री को काफी सराहना मिली. यह हमारी पहली व्यावसायिक हिट थी जिसे राजू हिरानी सर ने भी देखा था, जिन्होंने फिर मुझे '3 इडियट्स' के लिए साइन किया.''

साहिल ने कही ये बात 
साहिल ने साझा किया, "लेखक और निर्देशक सैम खान और मैं एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और उनके निर्देशन में काम करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं. साथ ही, यह फिल्म मुझे और शरमन को एक बार फिर साथ लाती है. वह एक शानदार अभिनेता और साथ काम करने के लिए एक अद्भुत इंसान हैं."
डायलॉग्स और कहानी लिखने वाले लेखक मिलाप जावेरी ने कहा, "फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक होगी. इसमें दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने वाली सभी बातें हैं."

कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर 
निर्माता हितेश खुशालानी ने कहा, "शरमन और साहिल को एक फिल्म के लिए एक साथ वापस लाना हमारा उस सौहार्द को फिर से बनाने का प्रयास है जो उन्होंने एक बार स्क्रीन पर साझा किया था. शरमन की कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है और साहिल का सेंस ऑफ ह्यूमर नेचुरल है. ये दोनों दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देंगे."

फिल्म का नाम नहीं हुआ फाइनल 
अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म में सैम खान का निर्देशन और कहानी, मिलाप जावेरी की पटकथा और डायलॉग्स हैं. इसे व्हाइट लायन मोशन पिक्चर प्रोडक्शन, निर्माता हितेश खुशालानी द्वारा निर्मित किया गया है. भुवी खुशालानी, जफर मेहदी और ईशान दत्ता सह-निर्माता हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़