सलमान खान हुए अपने पड़ोसी से परेशान, इस हरकत पर खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Salman Khan के पनवेल फार्महाउस के बगल में केतन कक्कड़ रहते हैं. पड़ोसी केतन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है जिससे सलमान खान की भावनाएं आहत हुई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 02:07 PM IST
  • सलमान खान के वकील रवि कदम ने अपील की है
  • 22 अगस्त को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होने जा ही है
सलमान खान हुए अपने पड़ोसी से परेशान, इस हरकत पर खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान (Salman Khan) सुर्खियों के किंग है. उनका रिलेशनशिप स्टेटस और फिल्में हमेशा टॉप हेडलाइंस में रहते हैं. हाल ही में उनके जीवन में एक नई तरह की परेशानी ने दस्तक दे दी है. वो अपने पड़ोसी से परेशान हैं. नहीं! उनके पड़ोसी उनसे एक कटोरी चीनी मांगने नहीं आए थे न ही कुछ उधार लेने. दरअसल उनके पड़ोसी ने ऐसी हरकत कर दी है कि जिसके बाद आप भी बोल उठेंगे कि भगवान ऐसा पड़ोसी किसी को न दे.

पनवेल फार्महाउस को लेकर बवाल

सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के बगल में केतन कक्कड़ रहते हैं. पड़ोसी केतन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है जिससे सलमान खान की भावनाएं आहत हुई हैं. दरअसल जो वीडियोज केतन ने अपलोड की हैं उन्हें एक्टर के लिए अपमानजनक और सांप्रदायिक तौर पर लोगों को आहत करने वाली बताया जा रहा है.

मानहानि का मुकदमा दर्ज

शुक्रवार को सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया. केतन के अकाउंट पर पोस्ट की गई वीडियोज में लाखों की संख्या में व्यूज हैं और साथ ही सलमान के खिलाफ हेट कमेंट्स भी. साथ ही ये वीडियो हिंदू-मुस्लिम सौहार्द को खत्म करती हैं. केतन ने अपने वीडियो में बताया था कि सलमान खान जो कि अल्पसंख्यक समुदाय से आते हैं उन्होंने अपने पनवेल फार्महाउस के पास एक गणेश मंदिर को हड़पने की कोशिश की है. सलमान खान की तुलना बाबर और औरंगजेब से भी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सिविल कोर्ट के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

सिविल कोर्ट में सलमान की अपील के बाद मामले को खारिज कर दिया गया. जिसके बाद सलमान के वकील रवि कदम ने सिविल कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 22 अगस्त को बॉम्बे हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी.

सलमान खान ने केतन कक्क्ड़ के वीडियो हटाए जाने और पोस्ट डिलीट करने की मांग की थी. सलमान का कहना है कि ये वीडियो बहुत भड़काऊ है और हिंदू-मुसलमानों के बीच मतभेद पैदा करते हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'पठान' को बायकॉट करना पड़ा महंगा, CM योगी के 'गुरू भाई' देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़