सामंथा के आगे फीकी पड़ीं बॉलीवुड हसीनाएं, इस मामले में दे दी मात

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के चर्चे इन दिनों हर जगह है. एक्ट्रेस किसी न किसी कारण दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है कि आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी मात दे दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 09:12 PM IST
  • सामंथा के सभी एक्ट्रेस फीकी पड़ गई हैं
  • सामंथा इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं
सामंथा के आगे फीकी पड़ीं बॉलीवुड हसीनाएं, इस मामले में दे दी मात

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद है, जो उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि सामंथा नंबर वन रिसर्च एक्ट्रेस बन गई हैं. ऑरमैक्स द्वारा जारी किए की गई इस लिस्ट के मुताबिक सामंथा ने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ दिया है.

सामंथा रुथ प्रभु के साथ इन 10 एक्ट्रेसेस को मिली जगह

ऑरमैक्स स्टार इंडिया लव्स की रिसर्च के मुताबिक, मई 2022 तक भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय रही फीमेल एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पहले पायदान पर हैं. इस लिस्ट की माने तो दूसरे स्थान पर आलिया भट्ट, तीसरे पर नयनतारा, चौथे पर दीपिका पादुकोण, पांचवे पर काजल अग्रवाल, छठे पर कीर्ति सुरेश, सातवें पर कटरीना कैफ, आठवें पर रश्मिका मंदाना, नौंवे पर पूजा हेगड़े और दसवें पर अनुष्का शेट्टी है.

लिस्ट में भी दिखा साउथ का जलवा

इस सर्वे की पूरी लिस्ट पर ध्यान दिया जाए तो सिर्फ साउथ फिल्मों का ही कब्जा बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिख रहा, बल्कि साउथ के एक्टर और एक्ट्रेसेस भी खूब कमाल दिखा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पूरे देश में इनके चर्चे हैं. वहीं, हिंदी दर्शकों ने भी इन्हें खूब प्यार देना शुरू कर दिया है. इसी लिस्ट को देखकर साफतौर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड वाकई खतरें में नजर आने लगा है.

इस कारण भी चर्चा में रहीं सामंथा रुथ प्रभु

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही सामंथा रुथ प्रभु ने पति नागा चैतन्य से तलाक लिया है. इसके बाद से ही वह और ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं, पिछले ही दिनों उन्हें फिल्म 'पुष्पा' के गाने में काफी बोल्ड अंदाज में देखा गया था. ऐसे में उन्हें कई तरह के वर्क प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं जैस्मिन भसीन, स्वीमिंग पूल में उतरते ही बढ़ा इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़