नन्हे शहजादे को लेकर इंटरनेशनल ट्रिप पर निकली थीं सना खान, 3 दिन से एयरपोर्ट पर कर रही हैं मुश्किलों का सामना

सना खान ने काफी समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन इंस्टाग्राम के जरिए वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने एक वीडियो से सभी फैंस को परेशान कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 17, 2023, 01:56 PM IST
  • सना खान लंदन एयरपोर्ट पर फंसी है
  • 3 दिन से कपड़े तक नहीं बदल पा रहीं
नन्हे शहजादे को लेकर इंटरनेशनल ट्रिप पर निकली थीं सना खान, 3 दिन से एयरपोर्ट पर कर रही हैं मुश्किलों का सामना

नई दिल्ली: पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने बेशक ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले पर्सनल जिंदगी में भी उनके साथ जुड़े हुए हैं. फिलहाल एक्ट्रेस पति मुफ्ति अनस सैय्यद फके साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म भी दिया है. अक्सर सना बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती है. हालांकि, इस बार उन्होंने फैंस को परेशान करने वाली एक खबर दी है.

14 सितंबर को लंदन पहुंची थीं सना

दरअसल, बेटे सैय्यद तारीक जमील के जन्म के बाद सना पहली बार शौहर और बेटे के बाद इंटरनेशनल ट्रिप के लिए लंदन पहुंचीं. हालांकि, इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने बताया कि लंदन पहुंचने के 2 दिन बाद भी उन्हें अपना सामान नहीं मिला है. सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह पति और बेटे के साथ 14 सितंबर को लंदन पहुंच गई थीं, लेकिन उन्हें अब तक अपना सामान नहीं मिल पाया है.

शुरुआत से ही फ्लाइट में आई मुश्किलें

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में बताया कि उनकी फ्लाइट रात की थी, जो पहले ही 2 घंटे लेट थी. फ्लाइट से उतरने के बाद भी उन्हें उनका सामान नहीं मिला. जब बैगेज काउंटर पर गए तो वहां कोई था ही नहीं. हमें ग्राउंड फ्लोर पर भेजा गया, लेकिन यहां से हमें सेकंड फ्लोर पर जाने के लिए कहा गया. इसके बाद बाद पता चला कि हमारा सामान तो फ्लाइट में चढ़ा ही नहीं है, क्योंकि यह एक कनेक्टिंग फ्लाइट थी.

बच्चे के साथ बढ़ गईं कठिनाई

सना ने आगे बताया कि वह एयरपोर्ट पर ही अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने अब तक कपड़े नहीं बदले हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमारे साथ एक बच्चा है जिसके कपड़े दिन में कम से कम 5 बार बदलते हैं, 10 डयपर भी होते हैं. अभी हमारे पास कुछ नहीं है. हमें सब खरीदना पड़ेगा, जो सिरदर्द है.' सना लगातार इससे जुड़े अपडेट्स दे रही हैं.

नया वीडियो शेयर कर दी अपडेट

उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि तीसरा दिन है और अब भी उन्हें उनका सामान नहीं मिल पाया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे हजरत जी के साथ हमारी पहली अंतर्राष्ट्रीय यात्रा. हमारे मौलाना तारिक जमील साहब पूरी उड़ान के दौरान पिन ड्रॉप साइलेंस, बहुत धैर्यवान और आज्ञाकारी थे. केबिन क्रू ने सचमुच हमसे पूछा कि क्या हमने फ्लाइ में बच्चे को शांत रहने की कोई दवा दी है. मैंने कहा बिल्कुल नहीं. आप सभी जानते हैं कि लंदन में यह तीसरा दिन है और हमें अभी तक अपना एक भी बैग नहीं मिला है.'

ट्रेंडिंग न्यूज़