हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं संजना सांघी, ओपन जैकेट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. फिलहाल कुछ समय से वह अपने लुक्स के कारण भी खूब सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से संजना ने अपना सिजलिंग फोटोशूट कराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 08:35 PM IST
  • संजना सांघी ने नया फोटोशूट कराया है
  • संजना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं संजना सांघी, ओपन जैकेट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपनी पहली लीड रोल वाली फिल्म 'दिल बेचारा' से ही दुनियाभर में खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में इसी फिल्म के कारण जाना जाता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से संजना अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इन दिनों उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है.

Sanjana Sanghi के फोटोशूट ने बढ़ाई धड़कनें

संजना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

लेटेस्ट फोटोशूट में संजना को डेनिम की ब्लू शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कलर की स्टाइलिश क्रॉप टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को लॉन्ग श्रग से कंप्लीट किया है.

संजना का दिखा स्वैग

संजना ने इस आउटलुक के साथ न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है और हाफ बालों को बांधा हुआ है. उन्होंने यहां कानों में गोल्डन हूप ईयररिंग्स पहने हैं. संजना अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए काफी स्वैग में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने यहां एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं संजना

संजना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'धक धक' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर की दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़