अब संजना सांघी ने खोले शर्ट के बटन, हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. फिलहाल कुछ समय से वह अपने लुक्स के कारण भी खूब सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से संजना ने अपना सिजलिंग फोटोशूट कराया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 10:10 PM IST
  • संजना सांघी बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं संजना सांघी
अब संजना सांघी ने खोले शर्ट के बटन, हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में पहली बार लीड रोल में नजर आने वालीं संजना सांघी (Sanjana Sanghi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी पहली फिल्म से ही खूब चर्चा में आ गई थीं. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में इसी फिल्म के कारण जाना जाता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से संजना अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इन दिनों उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है.

संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

संजना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है. संजना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह इतनी बोल्ड लग रही हैं उन पर से लोगों के लिए नजरें हाटाना मुश्किल हो गया है. 

संजना ने खोले शर्ट के बटन

फोटोज में संजना ऑफ व्हाइट ब्रालेट और ब्लू कलर की जीन्स पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

इसके साथ उन्होंने पिंक शर्ट पेयर की है, जिसके सारे बटन उन्होंने खोले हुए हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए संजना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इस दौरान वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

काफी हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने यहां एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. इस लुक में संजना काफी हॉट लग रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर संजना की इन फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. लोग एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

फिल्म 'ओम द बेटल विदइन' में नजर आई थी संजना 

संजना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ओम द बेटल विदइन' रिलीज हुई है. उन्हें पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नरगिस फाखरी (nargis Fakhri) की फिल्म 'रॉकस्टार' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- कानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्ज हुई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़