कैमरे में कैद हुआ संजीदा शेख का ब्रालेट लुक, 37 की उम्र में उड़ाए होश

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब एक बार फिर से संजीदा ने 37 की उम्र में हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 06:51 PM IST
  • एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस प्रोजेक्ट्स से साथ हॉट लुक्स की वजह से छाई रहती हैं
कैमरे में कैद हुआ संजीदा शेख का ब्रालेट लुक, 37 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. संजीदा वक्त के साथ बोल्ड होती जा रही हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब एक बार फिर से संजीदा ने 37 की उम्र में हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं.

संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा पिछले कुछ समय से लगातार कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. संजीदा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों का नहीं तोड़तीं. अब एक बार फिर से संजीदा के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं. 

संजीदा ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं

संजीदा ने हाल ही मे इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इनमें उन्हें ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान संजीदा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है औ बालों को ओपन ही रखा है. इस लुक में संजीदा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं संजीदा 

फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में देखा गया था. इस फिल्म में वह सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Deepesh Bhan Love Story: तीन साल पहले ही गर्लफ्रेंड से की शादी, पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़