'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन से कटा कृष्णा अभिषेक का पत्ता! जानिए क्या है वजह

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही सोनी टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो में कई नए चेहरों को शामिल किया जा रहा है. जिसके लिए ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 05:31 PM IST
  • 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर हुए कृष्णा अभिषेक
  • नए सीजन में मेकर्स ने किए बड़े बदलाव
'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन से कटा कृष्णा अभिषेक का पत्ता! जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)  का नया सीजन जल्द ही लोगों को हंसाने के लिए फिर लौट रहा है. लेकिन शो टेलीकास्ट की डेट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. कपिल का कॉमेडी शो फैंस छोटे पर्दे के पॉपुलर शोज में से एक है. टोरेंटो टूर पर जाने पहले कॉमिडन के इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया था. लेकिन पब्लिक डिमांड पर शो अब फिर से दस्तक देने वाला है.

नहीं दिखेंगी पार्लर वाली सपना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के नए सीजन का कृष्णा अभिषेक हिस्सा नहीं होंगे. शो के इस सीजन में मेकर्स ने कुछ बदलाव किए हैं. शो में आपको जहां नए आर्टिस्टों की एंट्री होगी, वहीं कई पुराने किरदार का पत्ता साफ होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कृष्णा की शो में कमी दिखेगी. हालांकि इसके बारे में ना तो कृष्णा और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई घोषणा की गई है. चैनल की तरफ से अभी शो के प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट भी की जानी बाकी है.

भारती ने भी शो को कहा टाटा बाय-बाय

कृष्णा से पहले भारती भी शो को छोड़ चुकी हैं. इस खबर को कन्फर्म करते हुए भारती ने कहा था- 'मैं छोटे ब्रेक पर हूं और मैं 'सा रे गा मा पा' भी कर रही हूं. ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं कर रही.

लेकिन मैं वहां रेगुलर नजर नहीं आऊंगी, मैं दिखूंगी, लेकिन बीच-बीच में क्योंकि मेरा अब बेबी भी है. वहीं मैं और शोज और इवेंट्स में भी बिजी हूं''.

नए सदस्यों को मिलेगा मौका

हाल में ही एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी गई थी कि शो के लिए नए चेहरे खोजे जा रहे हैं. पोस्ट में नए सदस्य के लिए ऑडिशन का जिक्र किया गया था. पोस्ट में लिखा था- 'भारत का मोस्ट पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो वापस आ रहा है और अब इस परिवार में नए सदस्य भी शामिल होंगे. इसका मतलब की अगर आपको भी इस शो में अपनी कॉमेडी के स्क्लिस दिखाने हैं तो इस शो के लिए ऑडिशन दे सकते हैं'.

ये भी पढ़ें- Jahaan Chaar Yaar Trailer: सारे गम भुलाकर ट्रिप पर निकले चार यार, मैरिड लाइफ पर बेस्ड है कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़