नई दिल्ली:Sara Khan breakup: टीवी एक्ट्रेस सारा खान अपने रिलेशनशिप की वजह से लाइम लाइट में रहती हैं. सारा खान इन दिनों शांतनु राजे को डेट कर रही थीं. दोनों शादी करे वाले थे. लेकिन अचानक ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है.  जी हां, सारा खान और शांतनु का शादी से चंद दिनों पहले ब्रेकअप हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा खान की टूटी शादी



हाल में ही सारा खान (Sara Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पोस्ट की है. एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया. फैंस को खबर सुन काफी झटका लगा है. लोग सारा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे.


सारा ने ब्रेकअप का किया ऐलान


सारा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमने तय किया है कि हम अलग होकर अपनी राह बनाएंगे.' सारा ने लोगों से उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने की भी अपील की है. इस पोस्ट में सारा खान ने अपने और शांतनु के ब्रेकअप की वजह का खुलासा नहीं किया है.


अली मर्चेंट से हो चुका है तलाक


बता दें कि सारा खान और शांतनु राजे लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों चार साल साथ थे और शादी करने वाले थे. एक्ट्रेस कई रियलिटी शोज भी कर चुकी हैं. वहीं, शांतनु पेशे से पायलट हैं.  बता दें कि सारा खान बिग बॉस 4 में नजर आई थीं, तब उन्होंने अली मर्चेंट के साथ शादी की थी, जो शो से बाहर आते ही खत्म हो गई थी. 


ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.