Shah Rukh Khan VIDEO: अपने बर्थडे झूमकर नाचे शाहरुख खान, अनोखे अंदाज में किया फैंस के शुक्रिया अदा

Shah Rukh Khan VIDEO: सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. अब किंग खान ने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 2, 2023, 10:58 PM IST
    • अपने जन्मदिन पर नाचे शाहरुख खान
    • शाहरुख खान ने किया फैंस का धन्यवाद
Shah Rukh Khan VIDEO: अपने बर्थडे झूमकर नाचे शाहरुख खान, अनोखे अंदाज में किया फैंस के शुक्रिया अदा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गुरुवार, 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर मनन्त के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा हुई. वहीं, किंग खान ने भी अपनी बालकनी में आकर फैंस से भी मुलाकात की. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर के चाहने वाले शाहरुख को शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब एक्टर ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए एक खूबसूरत सरप्राइज किया है.

शाहरुख खान ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें किंग खान एक इवेंट पर नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस दौरान सुपरस्टार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' के टाइटल सॉन्ग 'झूमे जो पठान' और 'जवान' के गाने 'रामैया नॉट वास्तवैया' पर पूरे जोश में जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. यहां वह फैंस पर खूब प्यार लुटाते हुए फ्लाइंग किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार

शाहरुख ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप लोगों के साथ सेलिब्रेट करना हमेशा खास रहा है. मेरा दिन बनाने के लिए आपका धन्यवाद.' अब किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में खूब वायरल होने लगा है. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते ढेरों कमेंट्स किए हैं.

जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'डंकी' का टीजर

दूसरी ओर शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो जन्मदिन के खास मौके पर उनकी अगली फिल्म 'डंकी' का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे चाहने वालों से बहुत पसंद भी किया है. इस फिल्में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के खास मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से ऐसा काम करवाएगी रूपा, ईशान का पारा फिर होगा हाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़