लाडली सुहाना संग धमाल मचाएंगे शाहरुख खान, इस स्पाई-थ्रिलर फिल्म में आएंगे साथ नजर!

शाहरुख खान ने एक बार फिर से बॉलीवुड में दमदार वापसी कर ली है. वहीं, उनकी बेटी सुहाना खान भी अब एक्टिंग में दम दिखाने के लिए तैयार हैं. इसी के साथ खबर है कि शाहरुख-सुहाना ने एक फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 2, 2023, 08:05 PM IST
  • सुजॉय घोष की फिल्म में साथ दिखेंगे
  • शाहरुख-सुहाना खान ने मिलाया हाथ
लाडली सुहाना संग धमाल मचाएंगे शाहरुख खान, इस स्पाई-थ्रिलर फिल्म में आएंगे साथ नजर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने इसी साल 'पठान' के साथ इंडस्ट्री में दमदार वापसी की है. इसके बाद से ही वह लगातार अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल तो शाहरुख की 'जवान' की रिलीज पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. दूसरी ओर इसी साल सुपरस्टार की लाडली सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' भी रिलीज होने जा रही है. दोनों ही फिल्मों के फैंस काफी उत्साहित हैं. इसी बीच अब इनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ गई है.

स्पाई-थ्रिलर फिल्म में जमेगी सुहाना-शाहरुख की जोड़ी

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब अगले प्रोजेक्ट में पिता और बेटी यानी शाहरुख और सुहाना पर्दे पर साथ दिख सकते हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के निर्देशन की कमान सुजॉय घोष संभालेंगे. वहीं, यह एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म होगी. इसमें सुहाना खान अहम रोल में दिख सकती हैं. वहीं, शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे, लेकिन उनका यह रोल बहुत छोटा भी नहीं होगा.

जानिए कैसा होगा सुहाना-शाहरुख का रोल

बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का किरदार सुहाना की मदद करने वाला है. यह कुछ-कुछ ऐसा होगा जैसा उन्होंने आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'डियर जिंदगी' में निभाया था. वहीं सुहाना के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिख सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है.

7 सितंबर को आ रही है 'जवान'

फिलहाल तो शाहरुख के चाहने वाले उनकी 'जवान' देखने के लिए बेताब है, जो इसी गुरुवार, 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही तूफान उड़ा रही है. एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा सकता है. उनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी दिखेंगे. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा की नाजुक हालत देख पसीजा ईशान का दिल, इलाज में करेगा ऐसे मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़