इसलिए होती है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच हर रात लड़ाई, वजह उड़ा देगी होश

कपल किसी भी बात को लेकर आपस में भिड़ सकते हैं और बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने इसे तब पुख्ता किया जब उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर पंखे की स्पीड को लेकर हर रात लड़ते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 05:27 PM IST
  • शाहिद और मीरा में होती है हर रात लड़ाई
  • जानिए क्या है लड़ाई के पीछे की वजह
इसलिए होती है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच हर रात लड़ाई, वजह उड़ा देगी होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और  मीरा राजपूत (Mira Rajput) इंडस्ट्री के टॉप कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं. दोनों हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं, इसलिए शाहिद और मीरा को एक साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं. 

लाइमलाइट से दूर हैं मीरा राजपूत

शाहिद की पत्नी मीरा पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर है, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर दोनों ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कपल किसी भी बात को लेकर आपस में भिड़ सकते हैं और बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने इसे तब पुख्ता किया जब उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर पंखे की स्पीड को लेकर हर रात लड़ते हैं.

शाहिद ने किया बड़ा खुलासा

शाहिद हाल ही में मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के आठवें एपिसोड में कियारा आडवाणी के साथ दिखाई दिए थे. शो के रैपिड-फायर राउंड के दौरान शाहिद ने कहा कि वह और मीरा 'हर रात पंखे की स्पीड' को लेकर लड़ते हैं. हालांकि, अभिनेता ने यह भी कहा कि इसके बावजूद उन्हें खुशी है कि मीरा उनके जीवन का हिस्सा हैं. 

अभिनेता ने मीरा को लेकर कही ये बात

मीरा के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि, 'वह मेरे जीवन में बहुत कुछ लाती है. वह मुझे संतुलित करती है. इतना ही नहीं, मीरा मुझे सामान्य महसूस कराती है. हमारे दो क्यूट बच्चे हैं और जीवन अच्छा लगता है'. बता दें कि 'कॉफी विद करण' सीजन 7 का आठवां एपिसोड 25 अगस्त को सुबह 12 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढे़ं- तलाक से पहले 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनेंगे चारू और राजीव, अब नेशनल टेलीविजन पर दिखेगा घर का झगड़ा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़