तलाक से पहले 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनेंगे चारू और राजीव, अब नेशनल टेलीविजन पर दिखेगा घर का झगड़ा!

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen)  इन दिनों तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं. जल्द ही दोनों 'बिग बॉस 16' में नजर आएंगे. एक इंटरव्यू में चारु और राजीव ने खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 05:21 PM IST
  • चारु और राजीव एक साथ 'बिग बॉस 16' में आएंगे नजर
  • तलाक से पहले बिग बॉस 16 में दिखेंगी दोनों की जोड़ी
तलाक से पहले 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनेंगे चारू और राजीव, अब नेशनल टेलीविजन पर दिखेगा घर का झगड़ा!

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति राजीव सेन से तलाक लेने की घोषणा की थी. वहीं अब खबरें सामने आई है कि चारु और राजीव सलमान खान (salman khan) के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा होंगे. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि चारु और राजीव ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें बिग बॉस मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए कॉन्टैक्ट किया है. 

चारु ने राजीव के साथ काम करने में गुरेज नहीं 
चारु ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया है. वह शो के लिए तैयार भी हैं. चारु ने इंटरव्यू में कहा कि हां बिग बॉस 16 मेकर्स ने मुझे आने वाले नए सीजन के लिए अप्रोच किया है, लेकिन मुझे राजीव के बारे में कोई भी जानकारी नही हैं. वहीं मुझे शो में उनके साथ काम करने में कोई भी दिक्कत नहीं है. काम तो काम है. 

राजीव ने भी की पुष्टि 
राजीव ने एक इंटरव्यू  में खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि उन्हें बिग बॉस 16 की टीम ने कॉन्टैक्ट किया है. उन्होंने बताया है कि मेकर्स ने केवल उन्हें अप्रोच किया है चारु को लेकर कोई बात नहीं हुई है. राजीव ने बताया है कि शो का हिस्सा बनने के लिए अभी मैं विचार कर रहा हूं.

साल 2019 में की थी शादी 
बता दें कि चारु असोपा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से साल 2017 में शादी की थी. दोनों की एक क्यूट सी बेटी भी है, जिसका नाम जियाना रखा गया है. शादी के बाद से दोनों के तलाक की खबरें आ रही थी. वहीं अब कपल अलग हो रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: कायरव की वजह से टूटेगा अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता, सर्जरी के लिए डॉ कुणाल ने रखी ये शर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़