'गुम हैं किसी के प्यार में' के नए चैप्टर की होने जा रही है शुरुआत, ये स्टार्स जीतने आ रहे हैं दिल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein new chapter: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम हैं किसी के प्यार में'  नई कहानी की शुरुआत होने वाली है. शो में सई, विराट की लव स्टोरी का द एंड हो गया है. अब सवि और विनायक की कहानी लोगों का मनोरंजन करेगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 28, 2023, 06:10 PM IST
  • 'गुम हैं किसी के प्यार में' की नई कहानी होने जा रही शुरू
  • शक्ति अरोड़ा फिर देने जा रहे हैं दस्तक
'गुम हैं किसी के प्यार में' के नए चैप्टर की होने जा रही है शुरुआत, ये स्टार्स जीतने आ रहे हैं दिल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein new chapter: स्टार प्लस का शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' एक फिर नया अध्याय लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है. शो में रेखा नए किरदारों का लोगों से इंट्रोडक्शन कराती नजर आएंगी. आने वाले एपिसोड में सवि और विनायक का जवानी का सफर शुरु होगा. इस नई कहानी में शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

शुरु होने जा रहा है नया सफर

स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ एक लॉयल फैन फॉलोइंग हासिल की है. शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है. अब इस शो में एक नए सफर की शुरूआत होने जा रही है. हाल ही में मेकर्स ने शो के नए चैप्टर और कहानी के लिए एक प्रोमो जारी किया था, जिसमें दर्शकों को बॉलीवुड की लेंजेन्ड्री औऱ एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जी की झलक देखने मिली, जो शो की नई कहानी पेश करती नजर आईं. अब प्रोमो में शो के नए किरदारों- शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह से रूबरू कराया गया है.

शक्ति अरोड़ा हैं एक्साइटमेंट

गुम है किसी के प्यार में  ईशान की भूमिका निभाने वाले शक्ति अरोड़ा ने कहा कि ''मैं हर शो को ऐसे मानता हूं जैसे यह मेरा पहला शो है, मैं जिस भी नए शो में जाता हूं उसके साथ एक्साइटमेंट और नर्वसनेस साथ-साथ चलती है. इस शो के पहले सीज़न को बहुत प्यार मिला है, और हमें उम्मीद है कि हमें भी दर्शकों से उतनी ही तारीफ और सराहना मिलेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

एक और बात जो इसे बेहद खास बनाती है, वह है महान और सदाबहार एक्ट्रेस रेखाजी द्वारा इंट्रोडक्शन, जिन्हें मैंने हमेशा एडमायर और प्यार किया हैं. इससे यह और भी स्पेशल और सेंटिमेंटल हो जाता है."

सवि के रोल में नजर आएंगी भाविका

शो में सावी का किरदार निभा रहीं भाविका शर्मा ने भी अपनी एक्साइटमेंट शेयर की और कहा, ''मैं बहुत उत्साहित और आभारी हूं, लेकिन साथ ही नर्वस भी हूं क्योंकि 'गुम हैं किसी के प्यार में' पहले से ही अपने साथ एक विरासत लेकर आया है. इस शो ने एक बेंचमार्क सेट किया है और हम वास्तव में उस ऊंचाई तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं.  हमें घबराहट और ख़ुशी दोनों का एहसास एक साथ हो रहा हैं."

ये भी पढ़ेंः Asin- राहुल शर्मा की टूटने वाली है शादी? एक्ट्रेस ने पति संग फोटोज की डिलीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़