रणवीर सिंह की इस एक्ट्रेस से नहीं हो रहा ‘जयेशभाई जोरदार’ का इंतजार, कही ये बात

शालिनी चाहती हैं कि उनको इस साल का बर्थडे गिफ्ट उनकी अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज डेट की घोषणा होने के साथ मिले, लेकिन महाराष्ट्र के सिनेमाघर अब तक न खुलने के चलते उनकी इस फिल्म की रिलीज की तैयारियां शुरू नहीं हो पा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 11:15 AM IST
  • शालिनी पांडे से नहीं हो रहा इस चीज का इंतजार
  • अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं एक्ट्रेस
रणवीर सिंह की इस एक्ट्रेस से नहीं हो रहा ‘जयेशभाई जोरदार’ का इंतजार, कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकी शालिनी पांडे ने अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है. ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘बमफाड़’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी से चर्चा में आने वाली अभिनेत्री शालिनी आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 23 सितंबर 1993 को जबलपुर, मध्यप्रदेश में जन्मी शालिनी आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 

28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं एक्ट्रेस 

इस खास मौके पर दुनिया भर में रहने वाले उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं. शालिनी चाहती हैं कि उनको इस साल का बर्थडे गिफ्ट उनकी अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज डेट की घोषणा होने के साथ मिले, लेकिन महाराष्ट्र के सिनेमाघर अब तक न खुलने के चलते उनकी इस फिल्म की रिलीज की तैयारियां शुरू नहीं हो पा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल अवतार में जीता फैंस का दिल, लगाया बोल्डनेस का तड़का

फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहीं शालिनी 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शालिनी ने बताया कि वह एक साल से अधिक समय से इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. शालिनी ने कहा कि, 'मैं पागलपन से एक साल से अधिक समय से रिलीज का इंतजार कर रही हूं और मैं दर्शकों के फिल्म देखने का और इंतजार नहीं कर सकती. मुझे पता है कि यह एक अच्छी फिल्म है और मुझे यह भी पता है कि यह एक बहुत ही खास फिल्म है जिसे हमने बहुत प्यार और समर्पण के साथ बनाया है'. 

रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर 

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में शालिनी बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. शालिनी की अब बस यही तमन्ना है कि पूरे भारत में सिनेमाघर खुलें और दर्शक ‘जयेशभाई जोरदार’ को बड़े पर्दे पर देखने का आनंद लें. बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, 'ये मेरी बड़े परदे के लिए बनी पहली हिंदी फिल्म है और मेरे लिए इसका अनुभव वास्तव में खास और भावनात्मक है'.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़