शनाया कपूर की लाइफ में प्यार ने दी दस्तक, इस लकी बॉय को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस!

अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरों के मुताबिक वे अपने कॉलेज फ्रेंड को डेट कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 03:36 PM IST
  • संजय कपूर की लाड़ली को हुआ प्यार
  • करण कोठारी पर फिदा हुईं शनाया
शनाया कपूर की लाइफ में प्यार ने दी दस्तक, इस लकी बॉय को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और ज्वैलरी डिजाइनर महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं हुआ है, लेकिन वह किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. वहीं इस बार भी शनाया कपूर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट मे आ गई हैं. खबरों के मुताबिक शनाया मुंबई बेस्ड करण कोठारी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो उनके कॉलेज फ्रेंड हैं.

लॉस एंजिलिस में साथ पढ़े

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनाया और उनके रियूमर बॉयफ्रेंड करण कोठारी कुछ ही समय पहले रिलेशनशिप में आए हैं. दोनों लॉस एंजिलिस में एक साथ पढ़ने के लिए यूनिवर्सिटी गए थे.

कोठारी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं, उनका लॉस एंजिल्स में एक खुदका स्टार्टअप है. कई बार दोनों को साथ स्पॉट किया जा चुका है.

बॉलीवुड पार्टियों में दिखे साथ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनाया ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं करती है. वह अपने रिश्ते को अभी ऑफिशियल नहीं करना चाहती हैं. यह बिल्कुल क्लियर है कि वह उसके बारे में बात भी नहीं करेगी.

वहीं कई बॉलीवुड पार्टियों में दोनों साथ नजर आए हैं. यहां तक कि शनाया ने करण कोठारी को अपने पार्टनर के रूप में भी इंट्रोड्यूस कराया है. शनाया नहीं चाहती कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ पर फोकस करें. वह चाहती है कि लोग उनके काम को महत्व दें.

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से डेब्यू करने वाली थी, लेकिन किन्हीं वजहों से ये प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया है. हाल ही में ये खबर आई थी कि वह टाइगर श्रॉफ के साथ शशांक खेतान की ‘स्क्रू ढीला’ में नजर आएंगी. देखना दिलचस्प होगी की शनाया अपनी एक्टिंग का जादू चला पाती हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी रियूमर पर अनुष्का राजन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़