देसी रंग में डूबीं संजय कपूर की बेटी शनाया, 22 साल की उम्र में किया हैरान

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं, लेकिन डेब्यू से पहले ही शनाया कपूर पर बोल्डनेस का रंग चढ़ चुका है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक दिखाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 07:23 PM IST
  • शनाया कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं शनाया
देसी रंग में डूबीं संजय कपूर की बेटी शनाया, 22 साल की उम्र में किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं, लेकिन डेब्यू से पहले ही उन्होंने एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है. शनाया उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार हो गई हैं, जिन्होंने एक्टिंग डेब्यू के बिना ही स्टारडम हासिल कर लिया है. अभी से सोशल मीडिया पर उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं शनाया

वहीं, दूसरी ओर शनाया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से शनाया का ग्लैमरस लुक चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

साड़ी पहन शनाया ने दिखाईं अदाएं

इन फोटोज में शनाया को ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor  (@shanayakapoor02)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. माथे पर मांगटीका और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. 

करण जौहर कर रहे हैं शनाया को लॉन्च

इस लुक में शनाया बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी अदाओं ने हर शख्स को दीवाना कर दिया है. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं. दूसरी ओर शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'बेधड़क' में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- 'वृषभ' में नजर आएंगे मोहनलाल, पिता के रोल में दिखाएंगे रौब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़