अनिल कपूर की भतीजी वेकेशन पर हुईं बोल्ड, अब बेहद डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

शनाया कपूर इन दिनों लगातार अपने लुक्स और बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों उनके काफी ग्लैमरस लुक्स देखने के लिए मिल रहे हैं. अब फिर से शनाया ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 05:57 PM IST
  • शनाया कपूर का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
अनिल कपूर की भतीजी वेकेशन पर हुईं बोल्ड, अब बेहद डीपनेक ड्रेस में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर संजय कपूर की बेटी और अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, इससे पहले ही उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग बन चुकी है, जो शनाया की एक झलक के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस खुद भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार शनाया व्हाइट कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं.

दोस्तों संग खूब मस्ती कर रही हैं Shanaya Kapoor

शनाया इन दिनों अपने दोस्तों के साथ वेकेशन्स पर निकली हुई हैं. इस दौरान भी वह लगातार फैंस के साथ अपने नए लुक्स और खूबसूरत जगहों की झलक दिखा रही हैं. अब उन्होंने फिर से इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. कुछ फोटोज में शनाया खूबसूरत लोकेशन दिखा रही हैं, कहीं वह अपना लुक कैमरे में कैद कर रही हैं.

काफी ग्लैमर दिख रही हैं शनाया कपूर

इन फोटोज में शनाया को व्हाइट कलर की बेहद डीपनेक बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने के लिए मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

शनाया इन फोटोज में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वह अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए मिरर सेल्फी लेती भी नजर आ रही हैं. अब यूजर्स उनके इस लुक पर भी फिदा हो गए हैं.

इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं शनाया कपूर

शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'बेधड़क' में नजर आने वाली हैं.  इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है. फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: पाखी और वनराज पर फूटेगा बाबूजी का गुस्सा, शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़