शहनाज गिल की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतने सिजलिंग लुक में हुईं कैमरे में कैद

शहनाज गिल ने अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार फिर लोगों को दीवाना बना लिया है. सीधी-सिंपल सी दिखने वाली शहनाज इन दिनों काफी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. ऐसे में फैंस उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2023, 10:56 PM IST
  • शहनाज गिल ने लगाया हुस्न का तड़का
  • बेहद हॉट लुक में दिख रहीं शहनाज गिल
शहनाज गिल की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतने सिजलिंग लुक में हुईं कैमरे में कैद

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से तो, कभी अपने फिल्मों और स्टाइलिश अदाओं के कारण, शहनाज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. हालांकि, इन दिनों शहनाज अपने सिजलिंग हॉट लुक्स के कारण हर किसी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है.

शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट

लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई है. तस्वीरों में एक्ट्रेस को गोल्डन सीक्वेंस वाली बॉडी फिट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने इस रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सबका ध्यान खीचा है.

स्टनिंग दिख रही हैं शहनाज गिल

शहनाज ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और गोल्डन स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपना बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. अब शहनाज की अदाओं पर भी पूरी दुनिया फिदा हो रही हैं. फैंस ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में शहनाज की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज गिल

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के मशहूर में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में शहनाज के अलावा भूमि पेडनेकर और कुशा कपिला जैसी एक्ट्रेसेस भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने मिरर सेल्फी में दिखाया ग्लैमरस लुक, पतली कमर पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़