Bigg Boss 16 Promo: नकाब में चेहरा छिपाए नए शख्स की हुई एंट्री, बढ़ाएंगे कंटेस्टेंट्स के दिलों की धड़कन

Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस' के नए सीजन में ज्यादा एलिमेंट्स से ट्विस्ट डालने के लिए नकाबपोश आदमी की एंट्री हुई है. ये आदमी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के काफी चहेते एंकर, प्रोड्यूसर, एक्टर और डायरेक्टर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 12:10 PM IST
  • इस बार 'बिग बॉस 16' में उतरेंगे नकाब
  • रविवार का वार होगा और भी खास
Bigg Boss 16 Promo: नकाब में चेहरा छिपाए नए शख्स की हुई एंट्री, बढ़ाएंगे कंटेस्टेंट्स के दिलों की धड़कन

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के पहले ही हफ्ते में एक के बाद एक कई धमाके हुए. कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई बहस का तड़का लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सलमान खान ने इस शुक्रवार का वार में कंटेस्टेंट्स को लेक्चर दिया. शनिवार का वार भी काफी दमदार था. ऐसे में शो के पहले गेस्ट के रूप में रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता नजर आए.

रविवार का वार में बॉलीवुड स्टार

रविवार का वार भी कापई सस्पेंस से भरपूर होने वाला है. ऐसे में नकाबपोश आदमी को प्रोमों में दिखाया गया है. ये नकाब पोस आदमी कोई और नहीं बल्कि शेखर सुमन है. कई टीवी शोज को जज कर चुके शेखर सुमन बिग बॉस 16 में कंट्सेटेंट्स की मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शेखर की एंट्री

बिग बॉस 16 के प्रोमों वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शेखर सुमन नकाब पहने नजर आए. सलमान खान जहां शुक्रवार और शनिवार को शो होस्ट करेंगे वहीं शेखर सुमन रविवार को दिखाी देंगे. वीडियो को कैप्शन दिया गया है शेखर सुमन के साथ मूव एंड शेक, उतरेंगे सभी कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब.

क्या होगा खास

प्रोमों में ये साफ दिख रहा है कि शेखर सुमन रविवार का वार में कंटेस्टेंट्स की पोल खोलते हुए नजर आएंगे साथ ही उनकी असलियत को सबके सामने लाकर रखेंगे. ऐसे में देखना होगा कि शेखर सुमन वहीं मजेदार मजाकिया शेखर रहेंगे या उन्हें भी गुस्सा आता है.

ये भी पढ़ें: रामानंद सागर के बेटे ने Adipurush का किया बचाव, फिल्म मेकर्स को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़