शिल्पा शेट्टी नहीं चाहती थी राज कुंद्रा एक्स वाइफ कविता संग रिश्तों पर करें खुलासा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) ने उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था. कविता के इंटरव्यू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है जिसमें वह शिल्पा पर आरोप लगाती दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 05:34 PM IST
  • शिल्पा चाहती थी राज कुंद्रा करें चीजों को इग्नोर
  • राज कुंद्रा ने शिल्पा को परेशान देख तोड़ी चुप्पी
शिल्पा शेट्टी नहीं चाहती थी राज कुंद्रा एक्स वाइफ कविता संग रिश्तों पर करें खुलासा

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पहली पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) ने उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था. कविता के इंटरव्यू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है जिसमें वह शिल्पा पर आरोप लगाती दिख रही हैं.

जब शिल्पा को इस बात के लिए ट्रोल किया गया तो आखिरकार राज कुंद्रा (Raj Kundra open up on divorced with kavita kundra) ने शादी के 12 साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ी. एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी टूटने की वजह पर बात करते हुए राज ने साफ किया कि इसमें शिल्पा का कोई हाथ नहीं है. दोनों उस समय एक-दूसरे को जानते भी नहीं थे.

ये भी पढ़ें-मीका सिंह ने किया 'केआरके कुत्ता सॉन्ग' रिलीज, गाने में जमकर लगाई क्लास.

इसके साथ ही राज ने कहा कि मैं अब तक चुप था लेकिन इस बार शांत नहीं रह सकता क्योंकि ये सब चीजें शिल्पा को काफी परेशान कर रही है. राज ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कविता का उनकी बहन रीना कुंद्रा के एक्स हस्बैंड के साथ अफेयर चल रहा था और दोनों को एक साथ कई बार उनकी मां ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. जिस वजह से उनकी शादी कविता से टूटी.

इतना ही नहीं राज (Raj Kundra comes to support shilpa shetty) के इन बयानों को उनकी बहन रीना ने भी सही ठहराया और शिल्पा को सपोर्ट किया. वहीं राज ने यह भी स्पष्ट किया कि शिल्पा कभी नहीं चाहती थी कि यह सच्चाई सामने आई पर मैं उसे इस तरह से परेशान नहीं देख सकता.

ये भी पढ़ें-जलेबी बेबी बन आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त डांस, थोब्रैक वीडियो हुआ वायरल.

शिल्पा चाहती थी राज करें चीजों को इग्नोर
वीडियो पर बात करते हुए राज ने यह भी कहा कि शिल्पा नहीं चाहती थी कि मैं इस पर बोलूं. लेकिन शिल्पा के वीडियो के बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा था जिससे मैं परेशान हो गया क्योंकि इन शिल्पा बहुत परेशान है. तमाम चीजों के बावजूद शिल्पा चाहती थी कि मैं दोबारा से इन चीजों को इग्नोर करूं. लेकिन मैंने सोचा कि अब सच को सामने आना चाहिए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़