शिल्पा शेट्टी का आधा मुंडन देख उड़े फैंस के होश! हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह हमेशा ही अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. हालांकि, इस बार उनके हेयरस्टाइल ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 04:04 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • शिल्पा का हेयर स्टाइल अब फैंस के होश उड़ा रहा है
शिल्पा शेट्टी का आधा मुंडन देख उड़े फैंस के होश! हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) फैंस के बीच अपने स्टाइलिश अवतार और फिटनेस के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने हमेशा ही अपने स्टाइलिस्ट अंदाज से फैंस का दिल जीता है. शिल्पा के चाहने वाले उनके लुक्स को अक्सर कॉपी भी करते रहते हैं. हालांकि, इस बार शिल्पा ने अपने हेयर स्टाइल के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जिससे फैंस के होश उड़ गए हैं.

शिल्पा के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान

दरअसल, शिल्पा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से शिल्पा ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी का ध्यान उनके हेयर स्टाइल ने खींचा है.

शिल्पा ने करवाया हाफ मुंडन

इस वीडियो में शिल्पा का बैकसाइड दिख रहा है. वह अपने बालों को बांध रही हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि उन्होंने सिर के निचले हिस्से से कटिंग करवा कर मुंडन कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बालों को बांधने के बाद वह कैमरा की ओर अपना चेहरा करती है और मस्ती में आंख मारकर वर्क आउट करने लगती हैं. बता दें शिल्पा ने अपने इस हेयर स्टाइल का नाम अंडरकट बज कट बताया है.

शिल्पा ने लिखी ये बात

शिल्पा ने अपने हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आप बिना जोखिम उठाए हर दिन अपने कंफर्ट जोन में नहीं रह सकते. फिर चाहे वह अंडरकट बज कट हो या मेरा नया एरोबिक वर्क आउट 'ट्राइबल स्कवॉट्स' यह लोवर बॉडी, कंधों, हाथ-पैर के कोर्डिनेशन, स्पीड और एगिलिटी पर काम करता है. खासतौर पर हमारे मस्तिष्क और शरीर पर.'

काफी वायरल हो रहा है वीडियो

शिल्पा ने अपने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'रुटीन लाइफ में सिर्फ 30 सेकंड के ब्रेक के साथ 60 सेकंड के 4 सेट शामिल करें. फर्क देखने के लिए लगातार प्रयास करते रहें, क्योंकि वो कहते हैं ना, कोशिश नहीं, तो लोकप्रियता भी नहीं.' अब शिल्पा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिए कर रहे हैं. फैंस को उनका यह स्टाइल काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने दोस्त संग किया अजीबोगरीब डांस, मूव्स पर टिकी फैंस की नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़