छैयां छैयां सॉन्ग में शिल्पा शिरोडकर मोटापे की वजह से हुईं थी बाहर, 25 साल बाद बयां किया दर्द

Shilpa Shirodkar on Chaiyya Chaiyya: छैयां-छैयां गाने से मलाइका अरोड़ा को पॉपुलैरिटी मिली थी. लेकिन मलाइका से पहले यह सॉन्ग शिल्पा शिरोडकर को दिया था लेकिन मोटापे के वजह से उन्हें सॉन्ग से निकाल दिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 11:53 PM IST
  • शिल्पा इस वजह से बाहर हुई सॉन्ग
  • 25 साल बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द
छैयां छैयां सॉन्ग में शिल्पा शिरोडकर मोटापे की वजह से हुईं थी बाहर, 25 साल बाद बयां किया दर्द

नई दिल्ली: Shilpa Shirodkar: शाहरुख खान की फिल्म दिल से का सॉन्ग छैयां-छैयां सुपरहिट सॉन्ग था.आज भी इस सॉन्ग की पॉपुलैरिटी कम नही हुई है. 90 के दशक में इस सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर पॉपुलर हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं छैयां-छैयां सॉन्ग मलाइका से पहले शिल्पा शिरोडकर को ऑफर किया गया था. लेकिन बढ़ते वजन की वजह से उन्हें  गाने से निकाल दिया था. 

25 साल बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा 
शिल्पा शिरोडकर ने लगभग 25 साल बाद खुलासा किया हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कौन होगा जो छैयां-छैयां सॉन्ग को खोना चाहेगा. फराह खान उस गाने के साथ मेरे पास आई थी वह मुझे गाने में कास्ट करना चाहती हैं. लेकिन बाद उन्होंने सोचा कि मैं मोटी हूं इस वजह से उन्हेंने इस सॉन्ग में मलाइका को लिया. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय इंडस्ट्री में वजन इतना मायने नहीं रखता था. 

डेब्यू को लेकर कही ये बात 
इंटरव्यू में जब शिल्पा से सवाल किया कि क्या आप 2023 में अपना डेब्यू करेंगे क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस अगर मैं अब डेब्यू करती हैं तो मुझे नहीं लगता मुझे काम मिलेगा. सोचिए 90 दशक के में मुझे मोटी कहा जाता था. तो अब क्या ही बोलेंगे.

शिल्पा शिरोडकर का वर्कफ्रंट 
शिल्पा शिरोडकर ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में फिल्म भ्रष्टाचार से अपना डेब्यू किया था. हिंदी सिनेमा में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. शिल्पा गोपी किशन, बेवफा सनम और किशन कन्हैया जैसी हिट फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: फराह खान ने घरवालों को दिया खास मैसेज, नॉमिनेशन में आएगा ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़