शिव ठाकरे बने रेस्टोरेंट के मालिक, कभी गलियों में बेचा करते थे अखबार

शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ के बाद से लगातार सफलता की ओर बढ़ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मुबंई में अपना एक नया रेस्तरां खोला है, जिसके लॉन्च पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव भी पहुंचे. शिव ने इससे पहले एक नई चमचमाती कार भी खरीदी थी.       

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2023, 05:55 PM IST
  • इससे पहले खरीदी थी महंगी गाड़ी
  • रेस्तरां के मालिक बने शिव ठाकरे
शिव ठाकरे बने रेस्टोरेंट के मालिक, कभी गलियों में बेचा करते थे अखबार

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को खत्म हुए एक महीना हो चुका है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स अभी तक सुर्खियों में बने हुए है. हर कोई अपनी जिंदगी में सफलता की ओर आगे बढ़ रहा है. वहीं, शिव ठाकरे भी इसमें पीछे नहीं है. अब शिव ने मुंबई में अपना एक नया रेस्टोरेंट खोला है. इस रेस्तरां के जरिए वे अब बिजनेस में अपना हाथ आजमा रहे हैं. 

Shiv Thakare ने खोला ‘ठाकरे चाय एंड स्नैक्स’ 

शिव ठाकरे ने मुबंई के गोरेगांव में ‘ठाकरे चाय एंड स्नैक्स’ के नाम से अपना रेस्तरां खोला है. ये रेस्तरां उन्होंने हसलर हॉस्पिटैलिटी के साथ पार्टनरशिप करके शुरू किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thakare’sChai&Snacks (@thakares_chaiandsnacks)

बता दें कि, इससे पहले शो के दूसरे कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक ने भी हसलर हॉस्पिटैलिटी के साथ मिलकर रेस्तरां शुरू किया था. शिव ठाकरे के रेस्तरां लॉन्च पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव भी पहुंचे थे. 

शिव ने खरीदी थी लग्जरी 

रेस्तरां खोलने से पहले शिव ने 25 लाख रुपये की ब्रांड न्यू टाटा हैरियर कार खरीदी थी. इस कार की कीमत लगभग 30 लाख रुपये है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी और लिखा था कि दो सेकेंड हैंड कार खरीदने के बाद ये उनकी पहली नई गाड़ी है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

शिव का करियर 

महाराष्ट्र के साधारण से परिवार से आने वाले शिव ठाकरे का बचपन बेहद मुश्किल भरा रहा है. उन्होंने पान बेचने से लेकर गलियों में अखबार तक बेचा है. शिव ने अपने करियर की शुरूआत ‘रोडीज’ से की थी. इसके बाद वह ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ के विनर बने. वहीं ‘बिग बॉस 16’ से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने के बाद अब शिव रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Dasara-Bholaa: अजय की 'भोला' को टक्कर देगी नानी ''दशहरा', क्लैश पर साउथ एक्टर ने यूं किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़