एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाएगी 'गोलमाल 5' की मंडली , श्रेयस तलपड़े ने फैंस को दिया बड़ा हिंट

Golmaal 5: रोहित शेट्टी की सुपरहिट सीरीज ‘गोलमाल 5’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. अब हाल ही में इसको लेकर एक्टर श्रेयस तलपड़े ने भी दर्शकों को एक बड़ा हिंट दे दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 21, 2023, 11:45 AM IST
  • 'गोलमाल 5' जल्द पर्दे पर देगी दस्तक
  • श्रेयस तलपड़े ने फिल्म को लेकर की बात
एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाएगी 'गोलमाल 5' की मंडली , श्रेयस तलपड़े ने फैंस को दिया बड़ा हिंट

नई दिल्ली: Golmaal 5: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने हाल में ही गोलमाल सीरीज को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि वो फिर से रोहित शेट्टी की फिल्मों का हिस्सा बनकर बहुत खुश होंगे. फिल्म का फैन्स ही नहीं बल्कि एक्टर भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि रोहित शेट्टी ने अपने फैन्स से वादा किया था कि वो जल्द ही 'गोलमाल-5' से फिर धूम मचाएंगे.  हालांकि फिल्म अभी शुरू भी नहीं हुई है.

श्रेयस तलपड़े ने दिया हिंट

मीडिया से बातचीत के दौरान श्रेयस तलपड़े ने कहा कि, 'ईमानदारी से कहूं तो सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि हम लोग भी गोलमाल5 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कोरोना से पहले रोहित और अजय ने फिल्म के अगले पार्ट का ऐलान किया था. फिर कोविड आ गया और योजना चेंज हो गई. सच कहूं तो हमें नहीं पता कि कहानी क्या है. सिर्फ रोहित ही इस बारे में जानते हैं. तो जब वो हमें बुलाएंगे और इस बारे में बताएंगे तब ही मैं फिल्म की कहानी को लेकर बात कर पाउंगा.'

श्रेयस को याद आए पुराने दिन

फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए एक्टर ने कहा कि, 'सेट पर हर रोज पार्टी जैसा माहौल होता था. इसका पूरा श्रेय रोहित शेट्टी को जाता है. उनकी वजह से सेट्स पर हमेशा दा का टेंशन फ्री माहौल रहता था. मैंने कहीं पढ़ा था कि जबतक रोहित फिल्में बनाएंगे वो गोलमाल की फिल्में भी बनाते रहेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

हम भी जब तक इंडस्ट्री में हैं चाहते हैं कि वो ऐसा करते रहे. क्योंकि ये बेहद ही रिफ्रेशिंग होता है जब आप अपने दोस्तों से मिलते हैं.'

ये स्टार आए थे नजर

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की पहली फिल्म 'गोलमाल फन अनलिमिटिड' साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शरमन जोशी, तुषार कपूर, अरशद वारसी और अजय देवगन लीड रोल में थे. वहीं इसके बाद रोहित शेट्टी ने तीन सीक्वल गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल-3 और गोलमान अगेन अपने फैन्स के लिए बनाई हैं. जिसमें कई और दिग्गज सितारे नजर आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:  Aditya Chopra Birthday: रेस्टोरेंट में शुरु हुई थी Aditya Chopra और रानी की प्रेम कहानी, जानें कितनी है नेटवर्थ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़