एक्शन सीन के दौरान श्रुति हासन को लगी गंभीर चोट, हालत देख घबराए फैंस!

एक्ट्रेस श्रुति हासन के पैरो में गंभीर चोंटे आई हैं. जिसका फोटो श्रुति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में शेयर किया है. वहीं एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 11:06 PM IST
  • एक्ट्रेस के पैरो में आई गंभीर चोटें
  • फैंस ने की एक्ट्रेस की सलामती की दुआ
एक्शन सीन के दौरान श्रुति हासन को लगी गंभीर चोट, हालत देख घबराए फैंस!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओ में रहती हैं. साथ ही वह सोशल सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती है, जिसमें वह लगातार अपने फैंस से इंटरेक्ट करती हुई नजर आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके दोनों घुटनों में चोट के निशान दिखे. 

श्रुति ने लिखा "good day at work"

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम में अपनी चोट की फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा " good day at work".इस तसवीर को देखकर फैंस उनके लिए जल्द सलामती की दुआ कर रहे हैं. फैंस की माने तो यह तस्वीर फिल्म के शूटिंग के दौरान हुई घटना की है.

घायल हुईं श्रुति हासन 

श्रुति की ओर से शेयर किए गए तस्वीर को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह किसी फिल्म की शूटिंग करते हुए घायल हुई हैं.

साथ ही बताया जा रहा है कि ये चोट उन्हें  फिल्म के किसी एक्शन सीन को शूट करते हुए आई है. हालांकि, चोट लगने के बाद भी श्रुति का हौसला साफ देखा जा सकता है.

इस फिल्म में नजर आएंगी श्रुति 

एक्ट्रेस श्रुति हासन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'सालार' में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन 'KGF'के डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहें हैं.  वहीं यह फिल्म सितंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. खबरो के मुताबिक श्रुति इस फिल्म में एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी. यहां तक की एक्ट्रेस की ओर से सोशल मीडिया में  शेयर की गई  तस्वीर को भी इस फिल्म की शूटिंग से जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot: इतने ग्लैमरस अंदाज में घूमने निकलीं अवनीत कौर, पहुंचीं बॉलीवुड हस्तियों के बीच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़