सिद्धू मूसेवाला के पिता को दी गई जान से मारने की धमकी, कहा- 'बेटे से भी बुरा होगा हाल'

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत के गम से उनके चाहने वाले अब भी बाहर नहीं आ पाए हैं. अब दिवंगत सिंगर के पिता को भी जान से मारने की धमकी दे दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 05:45 PM IST
  • सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली धमकी
  • बेटे से बुरा हाल करने की कही गई बात
सिद्धू मूसेवाला के पिता को दी गई जान से मारने की धमकी, कहा- 'बेटे से भी बुरा होगा हाल'

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत के गम से लोग बाहर अब भी बाहर नहीं आ पा रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि सिंगर के पिता बलकौर सिंह को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बार गैंगस्टर्स ने उन्हें ईमेल के जरिए धमकी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईमेल सिद्धू मूसेवाला की ऑफिशियल मेल आईडी पर भेजा है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली ये धमकी

खबरों की माने तो एजे बिश्नोई नाम के एक गैंगस्टर ने सोपू ग्रुप गैंग नाम से मेल भेजा है. इसमें बलकौर सिंह को चुप रहने या फिर अपनी हाथ से हाथ धोने की धमकी दी गई है. इस ईमेल में लिखा, 'अगर तू लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया की सुरक्षा को लेकर कुछ बोला तो तेरा हाल भी तेरे बेटे जैसा कर दिया जाएगा.' साथ ही इस मेल में कहा गया है कि सिद्धू मूसेवाला ने उनके गैंग के लोगों को मरवाया था.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने उठाए थे सवाल

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ दिन पहले ही सवाल उठाते हुए कहा था कि उनके बेटे के हत्यारों को इतनी सुरक्षा क्यों दी जा रही है? उनका कहना है कि अगर उनके बेटे को इतनी सुरक्षा मिलती तो शायद आज वह जिंदा होता. इसके दिवंगत सिंगर के माता-पिता ने मानसा में कैंडल मार्च भी निकाला था. इस दौरान बलकौर सिंह ने कहा था कि जांच का नतीजा जो भी निकले, लेकिन वह चुप नहीं बैठेंगे.

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला इसी साल 29 मई को अपने कुछ दोस्तों के साथ एक जीप में मानसा से जवाहर के गांव जा रहे थे. इसी दौरान करीब 6 लोगों ने उनका रास्ता रोका और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. मौके पर ही सिंगर की मौत हो गई. बता दें कि मूसेवाला की हत्या से एक दिन पहले ही पुलिस ने सिंगर समेत 424 लोगों की सुरक्षा हटाई थी.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं मानुषी छिल्लर, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़