Singer KK Died: केके ने 7 जन्मों के लिए थामा था बचपन की दोस्त का हाथ, बीच राह में छोड़ गए साथ

मशहूर सिंगर केके के निधन के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है. अभी भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अब केके हमारे बीच नहीं रहे. केके के यूं अचानक जाने से उनके फैंस और सेलेब्स सदमे में हैं.  

Written by - Diksha Sharma | Last Updated : Jun 1, 2022, 01:49 PM IST
  • बेहद फिल्मी है केके और ज्याति की लव स्टोरी
  • छठी क्लास में हुई ज्योती से पहली मुलाकात
Singer KK Died: केके ने 7 जन्मों के लिए थामा था बचपन की दोस्त का हाथ, बीच राह में छोड़ गए साथ

नई दिल्ली: 31 मई 2022, ये वही दिना था जब ईश्वर ने हम सभी से हमारे चहीते सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके (KK) को छीन लिया. अभी लोग पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के गम से उबर नहीं पाए थे कि अब केके महज 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. मंगलवार को देर रात आई उनके निधन की खबर ने पूरे देश की आंखे नम कर दी. अभी भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अब केके हमारे बीच नहीं रहे. केके के यूं अचानक जाने से उनके फैंस और सेलेब्स सदमे में हैं. कल रात से ही लोगों की जुबां पर केके के गानें चढ़े हुए हैं. 

केके ने हमेशा के लिए मूंद ली आंखें

इस खबर ने न जाने कितने लोगों का दिल तोड़ा होगा. शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अपने कॉन्सर्ट में इतनी जिंदादिली से परफोर्मेंस दे रहे केके के वो आखिरी पल थे. वो कहते हैं न मरने से कुछ देर पहले इंसान को मौत का अंदाजा लग ही जाता है. शायद कुछ ऐसा ही केके के साथ हुआ था. उन्होंने अपने खूबसूरत गाने 'हम रहें या ना रहे कल' को गाते-गाते हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली. 

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते थे केके

केके ने अपने करियर में ढेरों गाने गाए और खास बात यह है कि सभी मशहूर भी हुए. उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत जल्दी शोहरत कमाई. हालांकि केके ने हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर रखा. इसलिए कम ही लोग केके की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि केके ने अपने बचपन के प्यार ज्योति से शादी की थी. उन्होंने ज्योति का हाथ 7 जन्मों के लिए थामा था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अब केके बीच राह में ही ज्योति का हाथ छोड़कर चले गए. केके अपने पीछे पत्नी और दो बिलखते हुए बच्चों को छोड़ गए.

केके ने बचपन की दोस्त से की थी शादी

केके ने 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान बताया था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात छठी क्लास में हुई थी. दोनों तभी से साथ थे. उन्होंने बताया था, 'मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति. मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया. कभी-कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते भी हैं'.

शादी के लिए ढूंढनी पड़ी नौकरी

बता दें कि केके और ज्योति ने अपनी दोस्ती को साल 1991 में शादी में तब्दील कर लिया था, लेकिन यह सब जितना पढ़ने और सुनने में आसान लगता है उतना है नहीं. शादी से पहले केके को अपने लिए नौकरी भी ढूंढ़नी पढ़ी थी.

उस समय कुछ ना मिलने पर उन्होंने सेल्समैन की नौकरी करनी पड़ी थी, लेकिन छह महीने में ही वह नौकरी से परेशान हो गए थे. इसके बाद केके मुंबई आ गए और म्यूजिक में हाथ आजमाया और बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गए. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

गौरतलब है कि कोलकाता में अपने कॉन्सर्ट के बाद केके की तबीयत बिगड़ी थी. इसके बाद वह गिर गए थे. उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. अब केके के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. केके के चेहरे और सिर पर मिली चोट के निशान के कारण पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Singer KK Died: लाइव परफोर्मेंस पर कुछ ऐसे थे केके के आखिरी पल, बिगड़ती तबीयत में भी करते रहे एंटरटेन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़