Singer KK Died: लाइव परफोर्मेंस पर कुछ ऐसे थे केके के आखिरी पल, बिगड़ती तबीयत में भी करते रहे एंटरटेन

केके के निधन की खबर से पूरा देश स्तब्ध है. अब भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी जादुई आवाज से लोगों के दिलों में उतरने वाले केके अब हमारे बीच नहीं रहे. लाइव परफोर्मेंस में उन्हें देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता था कि वह उनके आखिरी पल होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 12:30 PM IST
  • केके के हर गाने ने दुनियाभर में धमाल मचाया
  • केके के जाने से अब हर शख्स की आंखे नम हैं
Singer KK Died: लाइव परफोर्मेंस पर कुछ ऐसे थे केके के आखिरी पल, बिगड़ती तबीयत में भी करते रहे एंटरटेन

नई दिल्ली: मंगलवार, 31 मई 2022 का अंत इतना दुखद होगा ये किसी ने कभी सपने भी नहीं सोचा होगा. ये वही दिन था जब हम सबके चहीते सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके (KK) ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मंगलवार को देर रात आई उनके निधन की खबर ने न सिर्फ पूरी फिल्मी इंडस्ट्री की आंखे नम कर दी, बल्कि पूरा देश स्तब्ध रह गया है. अब भी यकीन नहीं हो पा रहा कि सिंगर केके अब हमारे बीच नहीं रहे.

कैसे रहे होंगे केके के आखिरी पल?

इस दुखद खबर ने न जाने कितने ही लोगों के दिलों को पल भर में तोड़ दिया. कभी किसी ने कल्पना भी नहीं कि होगी कि जो सिंगर इतनी जिंदादिली ने लाइव परफोर्मेंस दे रहा है, वह अपने खूबसूरत गाने 'हम रहें या ना रहे कल' को गाते-गाते सचमुच इस दुनिया को अलविदा कह जाएगा. अब हर किसी के जहन में बस यही सवाल आ रहा है कि कैसे रहे होंगे मंच के पीछे के उनके वो आखिरी पल, जब उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हुई थी.

केके ने टीम को दी तबीयत बिगड़ने की जानकारी

कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में लाइव परफोर्मेंस के दौरान केके की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर एक तरफ तो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे थे, वहीं, दूसरी ओर वह बैक स्टेज अपनी टीम को बार-बार यह भी बता रहे थे कि उनकी तबीयत खराब हो रही है.

हालांकि, वहां मौजूद दर्शकों में से किसी को इस बात की भनक तक नहीं लग पाई कि सिंगर की तबीयत बिगड़ रही है.

बार-बार टॉवल से चेहरा पोंछ रहे थे केके

अब केके की लाइव परफोर्मेंस के दौरान की कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं, जिनमें वह कभी टॉवल से अपना चेहरा पोंछ रहे हैं, तो कभी पानी पीते हुए इधर-उधर टहल रहे हैं. केके को जब ऐसा लगा कि उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी है, उन्होंने कभी अपनी परफोर्मेंस खत्म कर दी और मेकर्स से स्पॉटलाइट बंद करने के लिए कह दिया.

होटल में गिर पड़े थे केके

परफोर्मेंस के बाद उन्हें आराम करने के लिए होटल ले जाया गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह इवेंट के बाद चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़े थे, जिसकी वजह से उनके सिर और चेहरे पर चोट भी आई है.

इसके तुरंत बाद ही केके को कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अफसोस कि डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. काफी देर तक तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि सच में केके ने हमेशा के लिए आंखें मूंद ली हैं.

पुलिस ने दर्ज किया केस

गौरतलब है कि अब केके के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. केके के चेहरे और सिर पर मिली चोट के निशान के कारण पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल आयोजकों और होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- केके डेथ: अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज, चेहरे पर मिले चोट के निशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़