ब्लैक लहंगे में Sonakshi Sinha ने लूटी महफिल, एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक के फैंस हुए दीवाने

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सोनाक्षी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2024, 10:13 AM IST
  • सोनाक्षी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं सोनाक्षी
ब्लैक लहंगे में Sonakshi Sinha ने लूटी महफिल, एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक के फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी सीरीज हीरामंडी को लेकर लाइम लाइट में हैं. सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. सोनाक्षी न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. ऐसे में आज सोनाक्षी इंडस्ट्री में काफी अलग पहचान रखती हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसे देख फैंस उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं.  एक्ट्रेस के लहंगे पर व्हाइट कलर के थ्रेड से एम्ब्रॉयडी की गई है. सोना इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

क्लासी ब्राइड बनीं एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने अपने लहंगे की चुन्नी को सिर से ओढ़ा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपना लुक पार्टीशन बन, लॉन्ग सिल्वर झुमका और और काजल के साथ पूरा किया है. सोना बेहद क्लासी और खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक में विक्रम फडनीस की ये ड्रेस पहनी थी, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही हैं.

हीरामंडी से जीता दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा हाल में ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में नजर आईं है. फिल्म में उन्होंने फरीदन का रोल निभाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने 2 करोड़ रुपए की मोटी रकम वसूल की है.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप में Janhvi Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़