सोनाली बेंद्रे का दिखा सिजलिंग लुक, 47 की उम्र में बिखेरे हुस्न के जलवे

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिलता है. सोनाली पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. लेकिन फैंस हमेशा ही उनकी झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2022, 06:04 PM IST
  • 47 की उम्र में सोनाली ने दिखाईं अदाएं
  • सिजलिंग लुक्स से नहीं हटा पाएंगे नजरें
सोनाली बेंद्रे का दिखा सिजलिंग लुक, 47 की उम्र में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पिछले कुछ वक्त से किसी भी फिल्म में न दिखीं हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. हालांकि, सोनाली ने अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

सोनाली ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक 

सोनाली ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि सिजलिंग लुक्स से भी हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एक बार फिर से ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह हॉट फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. इनमें उन्हें रेड कलर ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

इस तरह किया लुक कंप्लीट  

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

गोल्डन नेकपीस के साथ सोनाली ने लुक को एक्सेसराइज किया है. अलग-अलग पोज देते हुए उन्होंने तीन फोटोज शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

फिटनेस देख दीवाने हुए चाहने वाले

अब फैंस के बीच सोनाली के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने उन्हें खूबसूरत और ग्लैमरस बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में उनकी इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.   

सोनाली के चाहने वाले उनकी फिटनेस देख भी काफी हैरान हैं. दरअसल, 47 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस से आज की कई एक्ट्रेस पर भारी पड़ती दिखती हैं.

ये भी पढे़ं- Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: मंजुलिका की हुई वापसी, क्या इस खतरनाक आत्मा का सामना कर पाएंगे कार्तिक आर्यन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़