पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बेबाकी का रंग, समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के कारण हमेशा ही दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में फैंस तो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2023, 08:20 PM IST
  • सोनम बाजवा का दिखा हॉट अवतार
  • सोनम की अदाओं ने चलाया जादू
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बेबाकी का रंग, समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों से दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने बेहद हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. तस्वीरों में उन्हें समुद्र किनारे काफी ग्लैमरस अवतार में देखा जा रहा है.

Sonam Bajwa ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

सोनम ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में वह सीक्वेंस वाली पिंक कलर की बैकलेस छोटी सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं सोनम बाजवा

सोनम इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

उन्होंने कैप्शन में अपना पसंदीदा गाना बताते हुए फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया. उन्होंने लिखा कि 'कैरी ऑन जट्टा 3' इसी साल 29 जून को दुनियाभर में रिलीज हो रही है.

मिनटों में वायरल हो गई सोनम की फोटोज

गौरतलब है कि सिर्फ 1 घंटे में ही सोनम बाजवा के इस सिजलिंग लुक पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. सोनम के चाहने वाले तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- इंटरनेशन प्रोजेक्ट का लालच, और ड्रग केस में जेल पहुंच गईं 'बाटला हाउस' की एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़