बेहद करीने से सजाया मॉमी सोनम कपूर ने बेटे वायु का नर्सरी रूम, यहां देखें खूबसूरत फोटोज

Sonam Son Vayu Nursery Room Decor: कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बेटे वायु की मां बनी हैं. सोनम अपने बेटे से जुडी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा फैंस के साथ शेयर नहीं किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 12:16 PM IST
  • सोनम ने लुटाया बेटे वायु पर प्यार और दुलार
  • नर्सरी रूम की फोटोज की शेयर
बेहद करीने से सजाया मॉमी सोनम कपूर ने बेटे वायु का नर्सरी रूम, यहां देखें खूबसूरत फोटोज

नई दिल्ली: Sonam Son Vayu Nursery Room Decor: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वायु के नर्सरी रूम की झलकियां शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) एक बेटे के पैरेंट्स हैं और दोनों अपने पैरेंटहुड फेज को खूब एंजॉय कर रहे हैं. 20 सितंबर 2022 को सोनम और आनंद ने बेटे की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. उन्‍होंने एक बहुत ही प्‍यारी फैमिली फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है.

देखें सोनम के लाड़ले का कमरा

सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के कमरे की खूबसूरत फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज वायु का कमरा बेहद करीने से और यूनिक तरीके से डेकोर किया गाया है. इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वायु के कमरे की दीवार पर जंगल थीम पेंट किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

वहीं, पूरे कमरे में वुडन वर्क किया गया है. बेड से लेकर हर एक चीज इस कमरे में लकड़ी से बनी है. पूरा कमरा टॉयज से सजा हुआ है. 

मिहीप भी कर चुकी हैं फोटो शेयर 

सोनम से पहले संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने भी सोनम-आनंद के बेटे वायु के कमरे की एक झलक शेयर की थी. ये तस्वीर इंडिया में मुंबई वाले घर की हैं. तस्‍वीर में एक वुडन डोर नजर आ रहा था,

जिस पर कई मंकी टॉयज लगे हुए थे और डोर के दोनों तरफ दो बड़े मिरर भी नजर आ रहे थे. महीप ने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'वायु कपूर आहूजा रूम #socute'

2018 में की शादी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई 2018 में शादी की थी. ये उस साल की सबसे चर्चित और हाई प्रोफाइल शादी थी. शादी के 4 साल बाद कपल बेटे वायु के माता-पिता बने. सोनम ने 20 अगस्त 2022 को सोनम ने बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसका नाम वायु रखा गया है.

ये भी पढ़ें- Video: ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, केमिस्ट्री से जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़