Sooryavanshi: पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, अक्षय ने अजय-रणवीर संग किया 'आइला रे आइला'

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का पिछले ही दिनों ऐलान कर दिया गया था. अब आखिरकार फिल्म का पहला गाना भी सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 03:16 PM IST
  • 'सूर्यवंशी' का 'आइला रे आइला' गाना हुआ रिलीज
  • सॉन्ग में अक्षय संग रणवीर और अजय भी दिख रहे हैं
Sooryavanshi: पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, अक्षय ने अजय-रणवीर संग किया 'आइला रे आइला'

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. अब जैसे-जैसे करीब आ रही है, फिल्म के लिए उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है. ऐसा हो भी क्यों न, यह साल की सबसे बड़ी फिल्म है और यह पूरी तरह से मनोरंजन के साथ सिनेमाघरों में धमाल करने का वादा कर रही है. इसी बीच मेकर्स ने अब एक नया गाना रिलीज कर दिया है.

थिरकते दिखे अक्षय

हाल ही में रिलीज किया हुआ गाना, 'आइला रे आइला' पिछले एक दशक में एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक का मनोरंजन है, जिसमें अक्षय कुमार भी थिरकते दिखाई दे रहे हैं. उड़ती कारों के साथ पूरी तरह से तैयार किए गए एक्शन सीन्स से रोहित शेट्टी ये फिल्म भरी हुई है, जिसे मनोरंजन के ट्रेडमार्क रोहित शेट्टी शैली के रूप में सबसे अच्छा वर्णित किया जा सकता है.

हाल में रिलीज गाने का ऑरिजनल सॉन्ग प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित था, जबकि नया संस्करण तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया है, जो मूल गीतों को नए रंग देने के लिए जाने जाते हैं. गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है और इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं.

2 साल पहले रिलीज होनी थी फिल्म

बता दें कि 'सूर्यवंशी' अपनी रिलीज को लेकर काफी समय से मुश्किलों में घिरी हुई है. यह फिल्म जो लगभग 2 साल पहले रिलीज होने वाली थी, अब आखिरकार इसे 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म फीमेल लीड में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दिखेंगे. वहीं, 'सिंबा' और 'सिंघम' के थीम ट्रैक से फिल्म को जोड़ने के लिए फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया सिर? ऐसा हाल देख फैंस को लगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़