देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया सिर? ऐसा हाल देख फैंस को लगा झटका

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीता है. हालांकि इस बार उनका एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसे देख फैंस को उनकी चिंता होने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 02:44 PM IST
  • देबिना का एक अलग ही अवतार वायरल हो रहा है
  • देबिना को जल्द ही शॉर्ट फिल्म में देखा जाने वाला है
देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया सिर? ऐसा हाल देख फैंस को लगा झटका

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल चुराया है. उनके चाहने वाले उनके स्टाइल के दीवाने रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वह अपनी खूबसूरती का जादू फैंस पर खूब चलाती हैं. इसी बीच अब उनका एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

देबिना के लुक ने किया फैंस को परेशान

दरअसल, देबिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह सिर मुंडवाए दिख रही हैं. इसके अलावा उनके चेहरे और सिर पर घाव भी नजर आ रहे हैं. अब इसी लुक ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है. हालांकि, अब आपको बता दें कि देबिना बिल्कुल ठीक हैं. उनका यह लुक उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए है.

शॉर्ट फिल्म में दिखेंगी देबिना

देबिना को जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में देबिना के साथ उनके पति और एक्टर गुरमीत चौधरी भी दिखाई देंगे.

इस शॉर्ट फिल्म में एक ऐसे कपल की कहानी दिखाई जाएगी, जो बहुत खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं. लेकिन एक हादसे से पल भर में ही इन दोनों की जिंदगी बदल जाती है.

ये भी पढ़ें- Drug Case: अनन्या पांडे के घर NCB की रेड, जारी हुआ समन

नेत्रहीन दिख रहे हैं गुरमीत

इस सीरीज में देबिना का किरदार सिर मुंडवाए दिख रहा है. जबकि वीडियो के अगले ही सीन में गुरमीत चौधरी नेत्रहीन नजर आ रहे हैं. देबिना को यह लुक मेकअप की मदद से बनाया गया है. बता दें कि देबिना और गुरमीत ने यह शॉर्ट फिल्म Bigg Bang के लिए बनाई है. इसे राम कमल मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायपल हो रहा है.

फिर साथ में धमाल मचाएंगे देबिना-गुरमीत

इस फिल्म में देबिना और गुरमीत की जोड़ी लंबे वक्त बाद फिर से पर्दे पर साथ काम कर रही है. इन दोनों को सबसे पहले टीवी शो 'रामायण' में साथ देखा गया था. यहीं से दोनों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार कैमेस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था. आज इन्हें इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक कहा जाता है.

ये भी पढ़ें- तलाक की आपत्तिजनक खबरें फैलाने वालों पर भड़कीं सामंथा, दर्ज कराए मानहानि के मामले

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़