नई दिल्ली: टॉलीवुड एक्टर नागा शौर्य अपनी अपकमिंग फिल्म NS24 की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए. बताया जा रहा है कि वह फिल्म में अपने रोल के लिए नॉन लिक्विड डाइट पर थे. बाद में एक्टर को हाई ग्रेड वायरल फीवर और डिहाईड्रेशन की वजह से एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी (एआईजी) में एडमिट कराया गया. वहीं डॉक्टर नागा शौर्य के अचानक बेहोश होने की वजह जानने के लिए टेस्ट कर रहे हैं. बता दें कि वह 'एनएच 24' की शूटिंग कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शूटिंग के दौरान बेहोश हुए नागा शौर्य


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, नागा शौर्य इन दिनों फिल्म में अपनी भूमिका के लिए सिक्स-पैक के लिए काम कर रहे हैं, जिसके लिए उनका खाना भी उसी हिसाब से है. ये भी कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने उनकी मसल्स को दिखाने के लिए उन्हें कुछ दिनों के लिए डिहाइड्रेट कर दिया था. वहीं डॉक्टरों ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है और एक बार जब उसका उनका लेवल स्टेबल हो जाएगा तो वह ठीक हो जाएंगे.


20 नवंबर को अनुषा संग फेरे लेंगे नागा


बता दें कि नागा शौर्य लंबे वक्त बाद अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी संग शादी के बंधने जा रहे हैं. वह 20 नवंबर को अनुषा संग सात फेरे लेंगे. अनुष्का बेंगलुरु में ही एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. जेडब्ल्यू मैरियट पर इनके शादी के सभी समारोह सम्पन्न होंगे. 19 नवंबर से शादी की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी. जिसमें मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी होगी. 19 और 20 नवंबर को सभी रस्में की जाएंगी.


टेनिस खिलाड़ी रह चुके हैं नागा शौर्य


नागा शौर्य ने 'ओहालु गुसागुसलदे', 'कल्याण वैभोगम', 'ज्यो अच्युतानंद', 'चलो', 'ओह! बेबी' और 'लक्ष्य' जैसी फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें, एक्टर पहले टेनिस खिलाड़ी रह चुके हैं. नागा शौर्य के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'फलाना अब्बाई फलाना अम्माई' और 'नारी नारी नादुमा मुरारीदागर' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. पिछली बार उन्हें 'कृष्णा वृंदा विहारी' में देखा गया था.


ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने एक बार फिर दिखाया असली चेहरा, प्रियंका को सुनाई खरी-खोटी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.