Squid Game: स्क्विड गेम फेम एक्टर O Yeong-su पर लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप, जेल से एक्टर हुए रिहा

Squid Game: स्क्विड गेम' फेम एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आती हैं. 'स्क्विड गेम' फेम ओह येओंग-सु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 11:56 PM IST
  • Squid Game फेम एक्टर हुए रिहा
  • 2021 में लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप
Squid Game: स्क्विड गेम फेम एक्टर O Yeong-su पर लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप, जेल से एक्टर हुए रिहा

नई दिल्ली: Squid Game: पिछले काफी समय से कोरियन पॉप स्टार और कोरियन ड्रामा ने दुनियाभर के देशो में तहलका मचा दिया है. साउथ कोरियन फिल्म और ड्रामा को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है. इंडिया में न केवल ड्रामा बल्कि साउथ कोरियन स्टार्स को भी काफी पसंद किया जाता है. कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' ने दुनियाभर के देशो में कोरियन सिनेमा की अलग पहचान बनाई है. 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आती हैं. 'स्क्विड गेम' फेम ओह येओंग-सु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. 

लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओह येओंग-सु पर आरोप लगाया था. 78 साल के ओह येओंग-सु पर साल  2017 में एक महिला ने शरीर को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. महिला ने साल 2021 दिसंबर में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केस अप्रैल में बंद कर दिया गया था लेकिन पीड़िता के कहने पर इस केस को फिर से ओपन किया गया था. सुनवाई के दौरान ओह येओंग-सु ने अभियोजकों ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया. 

अभिनेता ने कही ये बात 
अभिनेता ने कहा कि मैंने झील के चारो तरफ रास्ते में उसका हाथ पकड़ा. मैंने माफी मांगी क्योंकि उन्होंने कहा कि वह इस बारे में कोई हंगामा नहीं करेगी. लेकिन इसका ये अर्थ नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करता हूं. 

'स्क्विड गेम' से मिला फेम 
ओह येओंग-सु कई सुपरहिट सीरिज और फिल्म में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें दुनियाभर में पहचान 'स्क्विड गेम'  से मिली है. 'स्क्विड गेम'  में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिल चुका है. 

इसे भी पढ़ें: कौन हैं अनीसा शेख? पाकिस्तान को रीप्रेजेंट करने के लिए पहने इंडियन कपड़े 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़