कौन हैं अनीसा शेख? पाकिस्तान को रीप्रेजेंट करने के लिए पहने इंडियन कपड़े

Aneesa Sheikh: पाकिस्तानी मॉडल अनीसा काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल फैशन वीक के दौरान उन्होंने पाकिस्तान को रीप्रेजेंट करने के लिए इंडियन डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 11:14 PM IST
  • कौन हैं पाकिस्तान की अनीसा शेख?
  • अनीसा शेख का लहंगा क्यों है चर्चा में

ट्रेंडिंग तस्वीरें

कौन हैं अनीसा शेख? पाकिस्तान को रीप्रेजेंट करने के लिए पहने इंडियन कपड़े

नई दिल्ली: Aneesa Sheikh: पाकिस्तानी-अमेरिकन अनीसा शेख इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल उन्होंने पाकिस्तान को रीप्रेजेंट करने के लिए इंडियन डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था. अनीसा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया है. आइए जानते हैं. पाकिस्तानी मॉडल ने इंडियन आउटफिट क्यों पहना हुआ है. 

मिस ग्रैंड पाकिस्तान का खिताब नाम कर चुकी हैं अपने नाम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aneesa ™ | Singer/Songwriter | Guitarist (@aneesasheikhofficial)

बता दें कि अक्टूबर 2022 में अनीसा मिस ग्रैंड पाकिस्तान का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. मॉडलिंग और एक्टिंग के अलावा अनीसा यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन से इकोनॉमिक्स और कम्यूनिकेशन की पढ़ाई कर रही हैं. 

लंहगा पहन किया पाकिस्तान को रीप्रिजेंट 

अनीसा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह मल्टीकलर प्रिंटेड लहंगे में नजर आ रही हैं. इस दौरान अनीसा ने मिस ग्रैंड पाकिस्तान का सैश पहना हुआ है. मीडिया से बातचीत के दौरान अनीसा ने बताया है कि मुझे इंटरव्यूअर ने पूछा कि मैं पाकिस्तान को रीप्रिजेंट कर रही हूं, लेकिन मैंने इंडियन डिजाइन द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा क्यों पहना.

इस सवाल पर अनीसा ने जवाब दिया कि किसी और द्वारा बनाई ज्वैलरी, छ इंच की हील्स और नकली आईलैशेज लगाकर हम फैशन को दिखा सकते हैं तो साउथ एशियन के द्वारा ड्रेस पहनकर हम क्यों नहीं खुशी जाहिर कर सकते हैं. फैशन का अर्थ यही होता है न कि देश-विदेश के डिजाइनर्स एक साथ एक मंच पर आए. 

अनीसा ने आगे कहा कि-मैंने पाकिस्तान को रीप्रिजेंट करने के लिए इंडियन डिजाइनर का लहंगा पहना है. फैशन ही एक ऐसी चीज है जहां भारत-पाकिस्तान के युद्ध को खत्म किया जा सकता है. तो इसके लिए मैं पहना कदम उठाउंगी. 

इसे भी पढ़ें:  विक्रम गोखले की सेहत में आया सुधार, एक्टर ने खोली आंखें- जल्द हटेगा वेंटिलेटर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़